सनी देयोल ने डीसी व एसएसपी के साथ की बैठक, विकास कार्यों व कोरोना से जुड़े मुद्दों पर की चर्चा

गुरदासपुर के सांसद व फिल्म अभिनेता सनी देयोल ने गुरदासपुर के डीसी व एसएसपी के साथ बैठक कर विकास कार्यों व कोरोना के बाद बनी स्थिति पर चर्चा की।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sat, 05 Sep 2020 02:51 PM (IST) Updated:Sat, 05 Sep 2020 02:51 PM (IST)
सनी देयोल ने डीसी व एसएसपी के साथ की बैठक, विकास कार्यों व कोरोना से जुड़े मुद्दों पर की चर्चा
सनी देयोल ने डीसी व एसएसपी के साथ की बैठक, विकास कार्यों व कोरोना से जुड़े मुद्दों पर की चर्चा

जेएनएन, गुरदासपुर। फिल्म अभिनेता व गुरदासपुर के सांसद सनी देयोल ने यहां पहुंचकर जिला उपायुक्त (डीसी) मोहम्मद इशफाक व एसएसपी राजिंदर सिंह सोहल के साथ क्षेत्र के विकास कार्यों व कोरोना को लेकर बैठक की। सांसद नेे केंद्र सरकार द्वारा तैयार योजनाओं में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों में अनावश्यक देरी न हो। 

सनी देयोल ने शुक्रवार को पहले डीसी मोहम्मद इशफाक से बैठक कर उनसे जिले में कोरोना की स्थिति संबंधी सारी जानकारी हासिल की। इसके बाद केंद्र सरकार के प्रोजेक्टों के तहत चल रहे विकास कार्यो का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि वे लगातार केंद्र सरकार की ओर से करवाए जाने वाले कार्यो को लेकर विभिन्न मंत्रियों के साथ मुलाकात कर रहे हैं।

हालांकि सांसद सनी देयोल कोरोना काल के दौरान पहली बार ही अपने हलके में पहुंचे हैं, लेकिन वे समय-समय पर कोरोना की रोकथाम के लिए जिला प्रशासन को जरूरी सहायता मुहैया करवाते रहे हैं। इसके बाद उन्होंने एसएसपी राजिंदर सिंह सोहल से भी मुलाकात की और जिले में सुरक्षा व्यवस्था और अन्य मुद्दों पर चर्चा की। इस दौरान उनके साथ पार्टी के नेता नहीं दिखे।

काबिलेजिक्र है कि सांसद सनी देयोल पठानकोट में रुके हुए हैं। शुक्रवार की सुबह वे गुरदासपुर के उक्त दोनों अधिकारियों के साथ बैठक कर फिर से वापस लौट गए। इस दौरान उन्होंने किसी भी पार्टी वर्कर या नेता से मुलाकात नहीं की। हालांकि बताया जा रहा है कि वे अब ऑनलाइन हलके के पार्टी पदाधिकारियों के साथ अलग-अलग बैठकें करेंगे।

यह भी पढ़ें : दुष्यंत का गांव चौटाला बनेगा महाग्राम योजना में मॉडल, सुविधाओं से होगा संपन्न

यह भी पढ़ें : E sanjeevani app से होगा दांतों का इलाज, PGI रोहतक में जल्द होगी ऑनलाइन परामर्श सुविधा

यह भी पढ़ें : दिल्ली से 15 करोड़ की नशीली दवाएं बरामद, अरोड़ा पिता-पुत्र को लेकर पहुंची थी बरनाला पुलिस

यह भी पढ़ें : पंजाब सरकार का बड़ा फैसला, कोविड मरीजों के घरों के बाहर नहीं लगेंगे क्वारंटाइन के पोस्टर

chat bot
आपका साथी