हड़ताल पर चल रहे कर्मियों ने बिजली सप्लाई ठीक करने से रोका, टांगें तोड़ने की दी धमकी

कस्बे के गुरदासपुर रोड पर 28 घंटे से बिजली सप्लाई बाधित होने के कारण क्षेत्र के लोग यहां परेशान हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 08:16 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 08:16 PM (IST)
हड़ताल पर चल रहे कर्मियों ने बिजली सप्लाई ठीक करने से रोका, टांगें तोड़ने की दी धमकी
हड़ताल पर चल रहे कर्मियों ने बिजली सप्लाई ठीक करने से रोका, टांगें तोड़ने की दी धमकी

संवाद सहयोगी, दीनानगर : कस्बे के गुरदासपुर रोड पर 28 घंटे से बिजली सप्लाई बाधित होने के कारण क्षेत्र के लोग यहां परेशान हैं। वहीं उद्योगों का काम भी पूरी तरह से प्रभावित है। द डेस्क आफ इंडस्ट्रियल एसोसिएशन ने एसडीओ दीनानगर और एक्सईएन पठानकोट से भी मिलकर समस्या के निवारण के लिए अपील की है।

पावरकाम विभाग के सीनियर अधिकारियों द्वारा कहा गया कि विभाग के कर्मचारी हड़ताल पर चल रहे हैं। इस कारण इसका कोई अभी निवारण नहीं कर सकते। वहीं एसोसिएशन की ओर से प्राइवेट तौर पर इलेक्ट्रिशियन का काम करने वाले लोगों को बिजली सप्लाई ठीक करने के लिए लाया गया तो हड़ताल पर चल रहे कर्मचारियों ने बिजली सप्लाई ठीक करने आए दो युवकों के साथ धक्केशाही करनी शुरू कर दी और उन्हें वहां से भगा दिया। युवकों को बिजली कर्मचारियों ने टांगें तोड़ने की भी धमकी दी।

भारत इंडस्ट्रीज, हीरो रबड़ इंडस्ट्रीज, लक्ष्मी इंटरप्राइजेज, राजन रबरस, एमसन रबरस, आदर्श स्टील ट्यूब्स, मल्होत्रा प्लाइवुड्स, न्यू आदर्श इंडस्ट्रीज, जीके स्टील ट्यूब्स, जीएस बोर्ड के मालिकों ने बताया कि 24 नवंबर को दोपहर के समय बिजली सप्लाई खराब होने के चलते उनका कामकाज ठप हो गया। इस संबंधी वे एक्सईएन पठानकोट और एसडीओ दीनानगर से मिले और समस्या के निवारण की अपील की गई। दोनों अधिकारियों ने उन्हें बताया कि कर्मचारी हड़ताल पर चल रहे हैं और आप अपने निजी कर्मचारियों की व्यवस्था कर सकते हैं। इस पर उन्होंने निजी कर्मचारियों की व्यवस्था की। जब उन्होंने काम शुरू किया तो कुछ बिजली कर्मचारी आए और निजी कर्मचारियों के साथ आते ही बदसलूकी करनी शुरू कर दी और बिजली सप्लाई ठीक नहीं करने दी। इस घटना को एक्सईएन पठानकोट और एसडीओ दीनानगर के ध्यान में ला दी गई है, लेकिन उन्होंने कोई भी कार्रवाई नहीं की है। बिजली सप्लाई प्रभावित होने के कारण क्षेत्र के करीब 400 परिवार भी प्रभावित हो रहे हैं।

chat bot
आपका साथी