एसएसपी ने रात को सीमावर्ती गांवों की सुरक्षा व्यवस्था जांची

पुलिस जिला गुरदासपुर के एसएसपी डा. नानक सिंह ने बुधवार रात भारी सुरक्षा के बीच सीमावर्ती दर्जनों गांवों में रात्रि सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की और सीमावर्ती गांवों के लोगों से बातचीत की।

JagranThu, 25 Nov 2021 06:30 PM (IST)
एसएसपी ने रात को सीमावर्ती गांवों की सुरक्षा व्यवस्था जांची

संवाद सहयोगी, कलानौर : पुलिस जिला गुरदासपुर के एसएसपी डा. नानक सिंह ने बुधवार रात भारी सुरक्षा के बीच सीमावर्ती दर्जनों गांवों में रात्रि सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की और सीमावर्ती गांवों के लोगों से बातचीत की। एसएसपी डा.नानक सिंह ने बताया कि कलानौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सीमावर्ती क्षेत्र सरजेचक्क, मोमनपुर, लोपा, पकीवा, रोसा, चंदू वडाला, बरीला, रुडियाना, दोस्तपुर, बख्शीवाल, नड़ांवाली, जोगोवालबेदियां, भिडी सैदां और पनवां, चौरा, आदिया आदि में रात में भारी पुलिस फोर्स के साथ गश्त की गई।

इस अवसर पर टी प्वाइंट कलानौर स्थित रुडियाना से सब इंस्पेक्टर किरणदीप कौर, एएसआइ हरपाल सिंह चौकी प्रभारी वडाला बांगर, बलजिदर सिंह चौकी प्रभारी दोस्तपुर, सतिदरपाल सिंह चौकी प्रभारी बख्शीवाल, पीएसआइ करनैल सिंह लोपा, स्वैट टीम ने रुडियाना के अलावा अन्य स्थानों पर चेकिग की गई। एसएसपी ने सीमावर्ती गांवों के लोगों के साथ सुरक्षा स्थिति पर चर्चा करते हुए कहा कि पंजाब पुलिस सीमावर्ती क्षेत्रों के लोगों की सुरक्षा के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। उन्होंने सीमावर्ती क्षेत्र के लोगों से अमन शांति बहाल रखने व शरारती तत्वों पर नजर रखने में पुलिस का सहयोग करने की अपील की। उन्होंने गांवों के लोगों से कहा कि वे पुलिस अधिकारियों के संपर्क नंबर अपने पास रखें और किसी भी अप्रिय घटना या किसी अन्य रिपोर्ट के लिए सीधे उनसे संपर्क करें।

उन्होंने लोगों से असला लाइसेंस के बारे भी बात की। इस मौके पर सीमावर्ती गांवों के सरपंचों, पंचों और गणमान्यों ने कहा कि वे सीमावर्ती क्षेत्र में शांति बनाए रखने के लिए पंजाब पुलिस के साथ खड़े हैं। इस मौके पर एसपी मुख्यालय गुरमीत सिंह, डीएसपी सुखपाल सिंह, डीएसपीडी राजेश कक्कड़, एसएचओ सर्बजीत सिंह थाना कलानौर, सब इंस्पेक्टर बलबीर सिंह, एएसआइ बलजिदर सिंह, एएसआइ बलविदर सिंह समेत अन्य पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.