बिना लाइसेंस आतिशबाजी बेचने वालों पर होगी कार्रवाई

त्यौहारों के मद्देनजर थाना किला लाल सिंह की पुलिस द्वारा समाज विरोधी तत्वों पर नकेल डालने के लिए विशेष चेकिग अभियान चलाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 04:07 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 04:07 PM (IST)
बिना लाइसेंस आतिशबाजी बेचने वालों पर होगी कार्रवाई
बिना लाइसेंस आतिशबाजी बेचने वालों पर होगी कार्रवाई

संवाद सहयोगी, किला लाल सिंह : त्यौहारों के मद्देनजर थाना किला लाल सिंह की पुलिस द्वारा समाज विरोधी तत्वों पर नकेल डालने के लिए विशेष चेकिग अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस नाके लगाकर वाहनों की भी बारीकी से जांच की जा रही है।

थाना किला लाल सिंह के प्रभारी एसएचओ हरमीक सिंह ने कहा कि कुछ समाज विरोधी तत्व त्योहारों को मुख्य रखते हुए आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में रहते हैं। मगर पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है तथा वह समाज विरोधी तत्वों को अपने किसी भी गलत मंसूबे में कामयाब नहीं होने देगा। इस काम के लिए उन्होंने आम लोगों से भी पुलिस का सहयोग देने की अपील की है। उन्होंने कहा कि अगर किसी को भी किसी समाज विरोधी तत्व के बारे जानकारी मिलती है तो वह तुरंत इस बारे थाने को सूचित करें या फिर उनसे संपर्क कर सकता है। सूचना देने वाले का नाम पूरी तरह गुप्त रखा जाएगा। उन्होंने थाने की हद के अंदर आते उन सभी दुकानदारों को यह विशेष अपील की है कि जो भी दुकानदार आतिशबाजी बेचना चाहता है। वह सरकार से इस संबंधी लाइसेंस जरूर हासिल करे। बिना लाइसेंस के आतिशबाजी बेचने वाले दुकानदार की जहां आतिशबाजी जब्त की जाएगी वहीं उसके खिलाफ बनती कानूनी कार्रवाई भी जरूर की जाएगी। उन्होंने हर तरह के वाहन चालकों को भी यह अपील की है कि वाहन चलाते समय अपने वाहन के पूरे कागजात अपने पास जरूर रखें।

chat bot
आपका साथी