दुकान को जबरन जड़ा ताला, मालिकन को बाहर निकाला

बस स्टैंड मार्केट में उस समय दहशत का माहौल पैदा हो गया जब एक गाड़ियों पर आए कुछ लोगों ने गुंडागर्दी करते हुए एक दुकान पर ताला लगा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 06:32 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 06:32 PM (IST)
दुकान को जबरन जड़ा ताला, मालिकन को बाहर निकाला
दुकान को जबरन जड़ा ताला, मालिकन को बाहर निकाला

संवाद सहयोगी, कादियां : बस स्टैंड मार्केट में उस समय दहशत का माहौल पैदा हो गया, जब एक गाड़ियों पर आए कुछ लोगों ने गुंडागर्दी करते हुए एक दुकान पर ताला लगा दिया। इस दौरान दुकान की मालकिन को जबरन बाहर निकाल दिया।

दुकान मालिक जसबीर कौर पत्नी रजत भाटिया ने बताया कि वह तीन साल से यहां पर अपनी खानदानी जायदाद पर रह रहे हैं। उनकी स्टिचिग की दुकान ही उनकी रोजी-रोटी का साधन है। उन्होंने बताया कि बुधवार की सुबह उनके रिश्तेदार अपने साथ 20 अज्ञात लोगों के साथ गाड़ियों पर आए। उन्होंने आते ही उनके धमकाना शुरू कर दिया और धक्की-मुक्की कर दुकान से बाहर निकाल दिया। जाते समय उन्हें चेतावनी दे गए कि यदि दुकान का ताला खोला गया तो उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे। उन्होंने कहा कि घटना की सूचना पुलिस को लिखित में दे दी है। उन्होने मांग है कि उक्त लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। उधर, थाना प्रभारी परमिदर सिंह का कहना है कि प्रापर्टी को लेकर यह पारिवारिक झगड़ा चला आ रहा है। मामला पहले ही बटाला कोर्ट में है। शिकायतकर्ता ने पांच लोगों के नाम दर्ज करवाए हैं। इनमें दो भाई भी है, जिन्होंने जबरन दुकान पर ताला लगाया है। उन्होंने कहा कि मौके का जायजा लेकर दोनों पार्टियों को तलब किया गया है। जिस भी पार्टी के हक में कोर्ट का फैसला आएगा, पुलिस उसे लागू करवाएगी। शहर में जो आज जो कुछ हुआ है, उस पर बनती कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी