बटाला को जिला घोषित नहीं करने के विरोध में प्रदर्शन

इंकलाब सभा के प्रधान व समाजसेवक जगजोत सिंह ने अपने साथियों के साथ सोमवार को एसडीएम कार्यालय के बाहर पंजाब सरकार की तरफ से बटाला को जिला नहीं बनाने के विरोध में प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 04:09 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 04:09 PM (IST)
बटाला को जिला घोषित नहीं करने के विरोध में प्रदर्शन
बटाला को जिला घोषित नहीं करने के विरोध में प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, बटाला : इंकलाब सभा के प्रधान व समाजसेवक जगजोत सिंह ने अपने साथियों के साथ सोमवार को एसडीएम कार्यालय के बाहर पंजाब सरकार की तरफ से बटाला को जिला नहीं बनाने के विरोध में प्रदर्शन किया। सुबह दस बजे से लेकर दोपहर 12 बजे तक प्रदर्शन किया गया।

इस दौरान समाजसेवक जगजोत सिह संधू ने बताया कि बीते दिनों पंजाब सरकार की तरफ से मालेरकोटला शहर को जिला बना दिया गया, लेकिन बटाला शहर को जिला घोषित नहीं किया है। जबकि बटाला शहर मालेरकोटला से बड़ा है। बटाला शहर ऐतिहासिक शहर होने के साथ-साथ औद्योगिक शहर है, फिर भी बटाला को जिला नहीं बनाकर पंजाब सरकार बटाला शहरवासियों के साथ बेइंसाफी कर रही है। उन्होंने एसडीएम बलविदर सिंह को मांगपत्र सौंपते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह से मांग करते हुए कहा कि बटाला शहर जिला बनने के लिए हर शर्त पूरा करता है। बटाला शहर को जल्द से जल्द जिला घोषित किया जाए। इस मौके पर समाजसेवक जगजोत सिंह संधू के साथ उनके साथी भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी