पिज्जा कंट्री के मैनेजर से मारपीट कर 25 हजार रुपये लूटे

वर्कर को उनके घर छोड़कर वापस अपने घर जा रहे पिज्जा कंट्री के मैनेजर से जालंधर रोड पर स्थित हंसली पुल के पास चार अज्ञात लुटेरों ने मारपीट कर 25 हजार रुपये लूट लिए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 04:49 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 04:49 PM (IST)
पिज्जा कंट्री के मैनेजर से मारपीट कर 25 हजार रुपये लूटे
पिज्जा कंट्री के मैनेजर से मारपीट कर 25 हजार रुपये लूटे

संवाद सहयोगी, बटाला : वर्कर को उनके घर छोड़कर वापस अपने घर जा रहे पिज्जा कंट्री के मैनेजर से जालंधर रोड पर स्थित हंसली पुल के पास चार अज्ञात लुटेरों ने मारपीट कर 25 हजार रुपये लूट लिए। शोर मचाने पर पास स्थित घरों में से लोग निकलकर बाहर आए और मैनेजर गुरकिरत सिंह निवासी नजदीक जालंधर रोड को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया।

गुरकिरत सिंह ने बताया कि शनिवार रात लगभग नौ बजे वे पिज्जा कंट्री को बंद करके अपने वर्कर को उनके घर छोड़कर वापस अपने घर की तरफ बाइक से जा रहे थे। जब वे जालंधर रोड के पास स्थित हंसली पुल के पास आए तो सामने अज्ञात चार व्यक्तियों ने उनको रुकने का इशारा किया। उनको पता चल गया था कि वे लुटेरे हैं। जब वे अपनी बाइक को भगाने लगे तो लुटेरों ने उनके सिर पर लाठी मार दी, जिससे वे बाइक के साथ गिर गए। इसके बाद लुटेरों ने उनके साथ मारपीट की और बैग से 25 हजार निकालकर फरार हो गए। इस संबंध में चौकी बस स्टैंड के इंचार्ज बलदेव सिंह से बात की गई तो उन्होंनें बताया कि उनके पास शिकायत आ गई है। अभी जांच चल रही है। लुटेरों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी