50 ग्राम हेरोइन, 12 इंजेक्शन व 12 नशीली शीशियों के साथ तस्कर काबू

थाना धारीवाल की पुलिस ने 50 ग्राम हेरोइन 12 इंजेक्शन व 12 नशीली शीशियों के साथ स्कूटी सवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया जिसके बाद उसे रिमांड पर लिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 10:35 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 10:35 PM (IST)
50 ग्राम हेरोइन, 12 इंजेक्शन व 12 नशीली शीशियों के साथ तस्कर काबू
50 ग्राम हेरोइन, 12 इंजेक्शन व 12 नशीली शीशियों के साथ तस्कर काबू

संवाद सूत्र, धारीवाल : थाना धारीवाल की पुलिस ने 50 ग्राम हेरोइन, 12 इंजेक्शन व 12 नशीली शीशियों के साथ स्कूटी सवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया जिसके बाद उसे रिमांड पर लिया गया है। वहीं इस दौरान आरोपित ने कबूला कि उसके खिलाफ पहले ही विभिन्न थानों में कुल 21 केस दर्ज हैं। इनमें से तीन मामलों में इसे सजा भी हो चुकी है।

एसएसपी डा. राजिदर सिंह सोहल ने बताया कि नशा तस्करों पर नकेल कसने के लिए जिले में स्पेशल मुहिम चला रखी है। इसके तहत थाना धारीवाल के एसएचओ मनजीत सिंह की ओर से अड्डा जापूवाल में नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिग की जा रही थी। इसी दौरान गुरदासपुर की तरफ से सुखदेव सिंह उर्फ सुख निवासी औजला एक स्कूटी नंबर पीबी06एल 2612 पर सवार होकर आ रहा था। उसको शक के आधार पर रुकने का इशारा किया तो उसने स्कूटी भगा ली। पुलिस टीम ने स्कूटी का पीछा कर आरोपित को काबू कर लिया। डीएसपी कुलविदर सिंह की देखरेख में आरोपित की तलाशी ली तो उससे 50 ग्राम हेरोइन, 12 इंजेक्शन,12 नशीली शीशियां बरामद की गई। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। रिमांड के दौरान पूछताछ की जाएगी कि वह नशा कहां से लाता है और किन किन जगहों पर इसे सप्लाई करता है। आरोपित के खिलाफ 21 केस दर्ज

लड़ाई झगड़े के-15

आबकारी एक्ट-1

एनडीपीएस एक्ट-5

कितने मामलों में आरोपित को हो चुकी सजा-3 प्रतिबंधित गोलियों व हेरोइन समेत तीन दबोचे

वहीं बटाला में रविवार को पुलिस जिला बटाला के विभिन्न थानों की पुलिस ने प्रतिबंधित गोलियां और हेरोइन बरामद कर तीन आरोपितों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कुलवंत सिंह निवासी गांव चीमा खुड्डी से 200 प्रतिबंधित गोलियां, अमृतपाल निवासी काहलवां से 43 प्रतिबंधित गोलियां, हरजीत सिंह निवासी गांव भोमा से 20 ग्राम हेरोइन बरामद कर तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। संबंधित थानों में आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी