एसएसपी कार्यालय के बाहर वकीलों ने किया प्रदर्शन

बार एसोसिएशन के वकीलों ने बुधवार को पुलिस की तरफ से झूठा पर्चा दर्ज करने का आरोप लगा एसएसपी कार्यालय के बाहर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 06:28 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 06:28 PM (IST)
एसएसपी कार्यालय के बाहर वकीलों ने किया प्रदर्शन
एसएसपी कार्यालय के बाहर वकीलों ने किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, बटाला : बार एसोसिएशन के वकीलों ने बुधवार को पुलिस की तरफ से झूठा पर्चा दर्ज करने का आरोप लगा एसएसपी कार्यालय के बाहर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान डीएसपी सिटी परविदर कौर ने वकीलों की बातें सुनी और आश्वासन दिया कि वे सीसीटीवी की फुटेज जांच करवाएंगे। अगर झूठा पर्चा किया गया है तो उसे रद किया जाएगा।

प्रदर्शन के दौरान बार एसोसिएशन के प्रधान गुरदीप सिंह रंधावा ने बताया कि कुछ दिनों पहले कोर्ट कांप्लेक्स में दो वकीलों दीपक व पवन कुमार पम्मा में झगड़ा हो गया था। दोनों के झगड़े का खत्म करने की कोशिश की गई थी, लेकिन बाद में रास्ते में वकील पवन कुमार ने अज्ञात व्यक्तियों के साथ मिलकर तेजधार हथियारों से वकील दीपक की गाड़ी को रोककर उस पर हमला कर दिया था। उसमें दीपक को चोटें भी आई थीं। इसके बाद बार एसोसिएशन के सभी वकील पवन कुमार के खिलाफ हो गए। सिविल लाइन पुलिस ने आरोपित पवन कुमार व उसके साथियों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया था, लेकिन बाद में पवन कुमार पम्मा बाहर कहीं खुद अपने आप को चोटें लगाकर अस्पताल में भर्ती हो गया। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने वकील दीपक पर पवन कुमार को जख्मी करने का झूठा पर्चा कर दिया है।

उन्होंने पुलिस से मांग करते हुए कहा कि है कि झगड़े के दौरान की सीसीटीवी फुटेज भी है। वकील दीपक ने वकील पवन कुमार को जख्मी नहीं किया है। इस झूठे पर्चे को रद किया जाए नहीं तो वकील रोड को जाम करके धरना प्रदर्शन करेंगे।

chat bot
आपका साथी