एसडी कालेज ने राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाई : हीरामणि

पंडित मोहन लाल एसडी कालेज फार वुमेन में सिल्वर जुबली कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Nov 2020 05:29 PM (IST) Updated:Tue, 03 Nov 2020 05:29 PM (IST)
एसडी कालेज ने राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाई : हीरामणि
एसडी कालेज ने राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाई : हीरामणि

जागरण संवदादाता, गुरदासपुर : पंडित मोहन लाल एसडी कालेज फार वुमेन में सिल्वर जुबली कार्यक्रम का आयोजन किया गया। प्रिसिपल डा. नीरु शर्मा के नेतृत्व में हुए कार्यक्रम में लोकल मैनेजिग कमेटी के चेयरमैन हीरामणि अग्रवाल मुख्यातिथि के रूप में शामिल हुए।

एसडी कालेज के सफलतापूर्वक 25 वर्ष पूरे होने के अवसर पर टैलेंट हंट खोज एक प्रयास कार्यक्रम आरंभ किया गया है। मुख्यातिथि ने रीबन काटकर और गुब्बारे आसमान में छोड़ कार्यक्रम की शुरुआत की। समारोह में स्पो‌र्ट्स गतिविधियां जैसे चेस और बैडमिटन के अलावा पेंटिग, कार्टून ड्राइंग, न्यूज पेपर, क्राफ्ट, मेहंदी आदि मुकाबले हुए। मुख्यातिथि हीरामणि अग्रवाल ने कहा कि 1995 से लेकर 2020 के सफर में कालेज ने राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाई है। चाहे हो शैक्षणिक हो या सभ्याचारक हर क्षेत्र में कालेज ने सफलता के झंडे गाड़े हैं।

उन्होंने बताया कि पंडित मोहन लाल का सपना था कि सीमावर्ती क्षेत्र की लड़कियां आत्मनिर्भर बन सकें। इसी उद्देश्य से उन्होंने 1995 में कालेज की नींव रखी। प्रिसिपल डा. शर्मा ने कहा कि बहुत सौभाग्य की बात है कि उनकी अगुवाई में कालेज की सिल्वर जुबली मनाने का अवसर मिला है। विजेताओं को प्रंशसा पत्र देकर सम्मानित किया। समारोह में कोविड से संबंधी बचाव हिदायतों का पालन किया गया।

chat bot
आपका साथी