शार्ट-सर्किट से टेलर की दुकान में लगी आग, कपड़े जलकर राख

गांव बब्बेहाली में शार्ट-सर्किट से टेलर की दुकान पर भीषण आग लग गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 09:00 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 09:00 AM (IST)
शार्ट-सर्किट से टेलर की दुकान में लगी आग, कपड़े जलकर राख
शार्ट-सर्किट से टेलर की दुकान में लगी आग, कपड़े जलकर राख

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर : गांव बब्बेहाली में शार्ट-सर्किट से टेलर की दुकान पर भीषण आग लग गई। इस कारण टेलर का काफी नुकसान हुआ है। गांव बब्बेहाली निवासी राजिदर सिंह ने बताया कि वह गांव में ही टेलरिग का काम करता है। गत शाम वह अपनी दुकान बंद करके घर चला गया। लेकिन रात के समय शार्ट-सर्किट से दुकान में आ लग गई और दुकान के अंदर पड़ा लोगों की सीने के लिए आया कपड़ा जलकर राख हो गया।

आग संबंधी उसे तब पता चला जब वह सुबह दुकान खोलने आया। आग लगने से उसका काफी नुकसान हुआ है। उसने बताया कि दुकान में ही वह अंडे बेचने का भी काम करता है। आग की चपेट में आने से अंडे भी जल गए हैं। उसने प्रशासन से मांग की है कि उसे सरकार से मुआवजा दिया जाए। लकड़ी के आरे में लगी आग

संवाद सहयोगी, दीनानगर : दीनानगर के घरोड़ा मोड़ में गांव तलवंडी के खेतों में गेहूं के अवशेष को लगी आग ने गंभर रूप धारण करते हुए सड़क किनारे स्थित एक लकड़ी के आरे को अपनी चपेट में ले लिया। इससे आरे पर पड़ी लाखों रुपये की कीमती लकड़ी जलकर राख हो गई।

आरे के मालिक गांव घेसल के सरपंच तरलोक सिंह ने बताया कि दोपहर के समय आरे के पिछली तरफ खेतों में किसी किसान ने गेहूं के अवशेष को आग लगा दी थी। धीरे-धीरे आग उनकी आरा मशीन तक पहुंच गई। इससे उनको काफी नुकसान हो गया। उन्होंने आग लगाने वालों की जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी