सिख नेशनल कालेज कादियां में पंजाबी फिल्म कली जोटा की शूटिग

पिछले कुछ दिनों से सिख नेशनल कादियां में पंजाबी फिल्म कली जोटा की शूटिग चल रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 04:29 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 04:29 PM (IST)
सिख नेशनल कालेज कादियां में पंजाबी फिल्म कली जोटा की शूटिग
सिख नेशनल कालेज कादियां में पंजाबी फिल्म कली जोटा की शूटिग

संवाद सहयोगी, कादियां : पिछले कुछ दिनों से सिख नेशनल कादियां में पंजाबी फिल्म कली जोटा की शूटिग चल रही है। शूटिग देखने के लिए यहां के युवाओं में उत्साह देखने को मिल रहा है।

कली जोटा एक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है। इसकी कहानी हरिंदर कौर ने लिखी है। इस फिल्म में मुख्य किरदार नीरू बाजवा और सतिंदर सरताज निभा रहे हैं। यह पहली बार है कि जब सतिंदर सरताज नीरू बाजवा के साथ काम कर रहे हैं। वाकमी गब्बी भी इस फिल्म के लीड रोल में आ रही हैं। इस फिल्म को डायरेक्ट विजय कुमार अरोड़ा ने किया है। फिल्म के प्रोड्यूसर सन्नी राज, वरुण अरोड़ा और संतोष सुभाष थाईट हैं।

इस फिल्म को नीरू बाजवा इंटरटेनमेंट, यू एंड आइ तथा वीएच इंटरटेनमेंट ने प्रस्तुत किया है। नीरू बाजवा और सतिंदर सरताज की जोड़ी कितनी कामयाब होती है इसके बारे में फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चल सकेगा। सिख नेशनल कालेज कादियां को फिल्म में सिख नेशनल कालेज पटियाला दर्शाया जा रहा है जबकि पटियाला में इस नाम को कालेज मौजूद नहीं है। इस संबंध में जब संबंधित फिल्म यूनिट के साथ बात की गई तो मीडिया को बताया गया कि इस समय सभी शूटिग में व्यस्त हैं। समय की कमी के चलते उन्हें यह भी पता नहीं है कि क्या इस फिल्म के सभी सीन कादियां में पूरे हो पाएंगे या नहीं या फिर शूटिग का समय बढ़ा जाएगा। फिल्हाल यह शूटिग 28 अप्रैल तक चलती रहेगी।

chat bot
आपका साथी