राजा वालिया की जमानत रद, पुलिस जांच में नहीं हुआ था शामिल

पुलिस को सहयोग नहीं करने पर शिवसेना हिदुस्तान पंजाब के संगठन मंत्री राजा वालिया की जमानत जिला स्पेशल जज जतिदर पाल सिंह खुरमनी की अदालत ने रद कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Dec 2020 04:48 PM (IST) Updated:Fri, 25 Dec 2020 04:48 PM (IST)
राजा वालिया की जमानत रद, पुलिस जांच में नहीं हुआ था शामिल
राजा वालिया की जमानत रद, पुलिस जांच में नहीं हुआ था शामिल

जागरण संवाददाता, बटाला : पुलिस को सहयोग नहीं करने पर शिवसेना हिदुस्तान पंजाब के संगठन मंत्री राजा वालिया की जमानत जिला स्पेशल जज जतिदर पाल सिंह खुरमनी की अदालत ने रद कर दी। पुलिस की तरफ से पेश हुए सरकारी अधिवक्ता की अपील पर अदालत ने यह फैसला दिया। तीन दिन पहले जिला अदालत ने राजा वालिया के अधिवक्ता की अपील पर उनकी जमानत दे दी थी। अदालत ने तय किया था कि आरोपित को पुलिस को हर प्रकार से सहयोग देना होगा। मगर पुलिस जांच के दौरान सहयोग नहीं मिलने पर स्पेशल जज की अदालत ने शुक्रवार को उनकी जमानत रद कर दी।

गौर हो कि राजा वालिया के खिलाफ एसएसपी रछपाल सिंह के निर्देश पर पिछले दिनों एसएसपी कार्यालय के बाहर पुलिस और नशा का पुतला जलाने, सरकारी रास्ते में रुकावट डालने के आरोप में थाना सिटी की पुलिस ने मामला दर्ज किया था। जज ने राजा वालिया को 22 और 23 दिसंबर को पुलिस जांच में शामिल होकर उन्हें हर प्रकार का सहयोग देने के लिए कहा था जबकि राजा वालिया पुलिस की जांच में शामिल नहीं हुआ। इसके बाद पुलिस की तरफ से सरकारी वकील स्पेशल जज की अदालत में पेश हुए और उन्हें आग्रह किया कि आरोपित पुलिस जांच में कोई सहयोग नहीं दे रहा है। जज ने सरकारी अधिवक्ता की अपील पर फैसला सुनाते हुए राजा वालिया की जमानत तत्काल रद कर दी। उधर, पुलिस का कहना है कि राजा वालिया और उसके साथियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी