शिवसेना ने केंद्र सरकार का पुतला जलाया

शिवसेना बाला साहेब ठाकरे के सदस्यों ने राज्य उपप्रमुख व 6 जिलों के इंचार्ज हरविदर सोनी के निर्देश पर जिलाध्यक्ष वरिदर मुन्ना की अध्यक्षता में खेती बिल के खिलाफ केंद्र सरकार का पुतला जलाया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 02:33 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 02:33 PM (IST)
शिवसेना ने केंद्र सरकार का पुतला जलाया
शिवसेना ने केंद्र सरकार का पुतला जलाया

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : शिवसेना बाला साहेब ठाकरे के सदस्यों ने राज्य उपप्रमुख व 6 जिलों के इंचार्ज हरविदर सोनी के निर्देश पर जिलाध्यक्ष वरिदर मुन्ना की अध्यक्षता में खेती बिल के खिलाफ केंद्र सरकार का पुतला जलाया।

हरविदर सोनी ने कहा कि केंद्र सरकार की नीतियां देश के हर वर्ग को परेशान कर रही हैं। पहले असफल नोटबंदी की गई। फिर जीएसटी को लागू किया गया। इससे व्यापारी वर्ग आज तक अपने पैरों पर खड़ा नही हो पाया। अब खेती बिल लाकर किसानों को बंधुआ मजदूर बनाया जा रहा है।

केंद्र सरकार बिचौलिए खत्म करने की बात कह कर गुमराह कर रही है, क्योंकि इस खेती बिल के तहत निजीकरण में बिचौलिए और भ्रष्टाचार ज्यादा व्याप्त होगा। उन्होंने केंद्र सरकार से जवाब मांगते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी बताएं कि क्या निजीकरण के उपरांत कॉर्पोरेट कंपनियां किसानों के दुख सुख में सहायता करेंगी। इस मौके पर बब्बू लुबाना,कैवी राजपूत,दविदर ठाकुर,नीरज टिक्का, विक्का पहलवान,सतीश कुमार,बंटी चोपड़ा,लाडी, राजकुमार भैणी मियां खान,साहिल ठाकुर आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी