भाजपा नेता यादविदर बुट्टर ने प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम से की मुलाकात

पंजाब विधानसभा चुनावों पर विचार-विमर्श करने के लिए भाजपा के वरिष्ठ नेता व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य यादविदर सिंह बुट्टर ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पंजाब प्रदेश के प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम (एमपी) से विशेष मुलाकात की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 04:18 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 04:18 PM (IST)
भाजपा नेता यादविदर बुट्टर ने प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम से की मुलाकात
भाजपा नेता यादविदर बुट्टर ने प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम से की मुलाकात

संवाद सहयोगी, किला लाल सिंह : पंजाब विधानसभा चुनावों पर विचार-विमर्श करने के लिए भाजपा के वरिष्ठ नेता व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य यादविदर सिंह बुट्टर ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पंजाब प्रदेश के प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम (एमपी) से विशेष मुलाकात की। इस दौरान दोनों नेताओं ने पंजाब में भाजपा पार्टी को बुलंदीयों तक पहुंचाने के लिए गहनता से विचार-विमर्श कर आगे की रणनीति तैयार की।

दोनों नेताओं ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ताकत का लोहा पूरी दुनिया मान रही है। उनकी अध्यक्षता में आज भारत इतना ताकतवर बन चुका है कि दुनिया का हर छोटा बड़ा देश भारत से सिर्फ दोस्ती करने को ही आतुर है। आज हम कोरोना 19 के खिलाफ रिकार्ड 100 करोड़ टीकाकरन को पार कर चुके हैं। इसका सारा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा हमारे डाक्टरों, नर्सों तथा पूरे हेल्थ डिपार्टमेंट को जाता है। बुट्टर ने दुष्यंत कुमार गौतम से अपने निर्वाचन क्षेत्र बटाला के मुद्दों पर भी गंभीरता से चर्चा करते हुए उन्हें बटाला निवासियों को पेश आ रही मुश्किलों से अवगत कराया। हलके के अंदर चल रही राजनीतिक स्थिति की जमीनी हकीकत से भी पूरी तरह अवगत करवाया। इस मौके यादविदर सिंह बुट्टर ने दुष्यंत कुमार गौतम को एक स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया।

chat bot
आपका साथी