दुलुआना के तालाब के मामले को सुलझने के आश्वासन मिलने पर लोगों ने धरना किया स्थगित

पंजाब किसान यूनियन के नेतृत्व में ब्लाक कार्यालय के सामने तालाब के मुद्दे को लेकर एक दिन पहले दुलुआना के निवासियों द्वारा शुरू किया गया धरना आश्वासन मिलने के बाद स्थगित कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 03:37 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 03:37 PM (IST)
दुलुआना के तालाब के मामले को सुलझने के आश्वासन मिलने पर लोगों ने धरना किया स्थगित
दुलुआना के तालाब के मामले को सुलझने के आश्वासन मिलने पर लोगों ने धरना किया स्थगित

संवाद सहयोगी, काहनूवान : पंजाब किसान यूनियन के नेतृत्व में ब्लाक कार्यालय के सामने तालाब के मुद्दे को लेकर एक दिन पहले दुलुआना के निवासियों द्वारा शुरू किया गया धरना आश्वासन मिलने के बाद स्थगित कर दिया गया। इसकी जानकारी देते हुए शुक्रवार को पंजाब किसान यूनियन के नेता मलकीत सिंह दातारपुर, रंजीत कौर डडवां और सचिव गगन धारीवाल भोज ने कहा कि गांव में एक तालाब के अवैध कब्जे के खिलाफ कल से एक दिन पहले से ब्लाक कार्यालय के सामने धरना क्रमवार शुरू किया गया था।

बीडीपीओ किरणदीप कौर ने ग्रामीणों की मांगों को सुनने के बाद शुक्रवार को वादा किया कि वे व्यक्तिगत रूप से तालाब की समस्या का जायजा लेने के लिए गांव का दौरा करेंगी और उसके बाद समस्या के समाधान के लिए आगे की कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने अपना धरना स्थगित करने का फैसला किया है। इस दौरान किसान नेताओं ने घोषणा की कि यदि एक सप्ताह के भीतर इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई तो वे 26 अक्टूबर को ब्लाक कार्यालय का घेराव करेंगे। गौर हो कि ब्लाक कार्यालय के सामने धरना होने से कर्मचारियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। इस दौरान किसान नेताओं ने घोषणा की कि यदि एक सप्ताह के भीतर इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई तो वे 26 अक्टूबर को ब्लाक कार्यालय का घेराव करेंगे। इस मौके पर किसान नेता गुरनाम सिंह, विजय सोहल, अमरीक सिंह, बलदेव सिंह, हरजीत कौर, बलबीर कौर, हल्के कौर, गुरमीत कौर, जसबीर कौर, जागीर कौर, कश्मीर, कुलवंत कौर, कमलजीत कौर, रानी, नरिदर आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी