रेडक्रास सोसायटी हमेशा मानवता की भलाई के लिए काम करती है: कादरी

जिला रेडक्रास सोसायटी गुरदासपुर ठंड को देखते हुए जरूरतमंद लोगों को कंबल बांट रही है। क्षेत्र में रहने वाले जरूरतमंद लोगों को कंबल बांटे गए। इस अवसर पर डा. मोहित महाजन चेयरमैन गोल्डन इंस्टीट्यूट ग्रुप ऑफ गुरदासपुर; डा. चेतना एसएमओ गुरदासपुर और जिला रेडक्रास सचिव राजीव कुमार ठाकुर भी उपस्थित थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 05:25 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 05:25 PM (IST)
रेडक्रास सोसायटी हमेशा मानवता की भलाई के लिए काम करती है: कादरी
रेडक्रास सोसायटी हमेशा मानवता की भलाई के लिए काम करती है: कादरी

संवाद सहयोगी,गुरदासपुर : जिला रेडक्रास सोसायटी गुरदासपुर ठंड को देखते हुए जरूरतमंद लोगों को कंबल बांट रही है। क्षेत्र में रहने वाले जरूरतमंद लोगों को कंबल बांटे गए। इस अवसर पर डा. मोहित महाजन चेयरमैन, गोल्डन इंस्टीट्यूट ग्रुप ऑफ गुरदासपुर; डा. चेतना एसएमओ गुरदासपुर और जिला रेडक्रास सचिव राजीव कुमार ठाकुर भी उपस्थित थे।

चेयरपर्सन शेहला कादरी ने कहा कि जिला रेडक्रास सोसायटी हमेशा जरूरतमंद लोगों की मदद करती रही है और अब सर्दी के मौसम को देखते हुए जरूरतमंद लोगों को कंबल बांटे जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि रेडक्रास सोसायटी ने हमेशा मानवता की भलाई के लिए काम किया है। सोसायटी जरूरतमंद लोगों को सिलाई मशीन, ट्राइसाइकिल, कृत्रिम अंग आदि उपलब्ध कराती है। उन्होंने कहा कि जिला रेडक्रास सोसायटी द्वारा हर सप्ताह गुरदासपुर और बटाला में मरीजों की जांच करने और उन्हें मुफ्त दवा बांटने के लिए निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 महामारी के दौरान भी जिला रेडक्रास ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और जिले के लोगों और विशेषकर रावी नदी के पार रहने वाले लोगों की मदद की।

chat bot
आपका साथी