मुलाजिमों ने गेट रैली कर किया प्रदर्शन

पंजाब रोडवेज पनबस कांट्रैक्ट वर्कर यूनियन पंजाब और पीआरटीसी के कचे मुलाजिमों की ओर से दिए गए प्रोग्राम के अनुसार पनबस और पीआरटीसी के 27 डिपों पर मांगों को लेकर गेट रैली की गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 07:27 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 07:27 PM (IST)
मुलाजिमों ने गेट रैली कर किया प्रदर्शन
मुलाजिमों ने गेट रैली कर किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, बटाला : पंजाब रोडवेज पनबस कांट्रैक्ट वर्कर यूनियन पंजाब और पीआरटीसी के कच्चे मुलाजिमों की ओर से दिए गए प्रोग्राम के अनुसार पनबस और पीआरटीसी के 27 डिपों पर मांगों को लेकर गेट रैली की गई। इस दौरान बटाला डिपो में नारेबाजी करते हुए डिपो बटाला के प्रधान परमजीत कोहाड़ ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा महिलाओं को फ्री सफर सुविधा का वह स्वागत करते हैं, लेकिन रोडवेज और पीआरटीसी की बसें बहुत कम हैं।

महिलाओं को बसों में सफर करने के लिए मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। दूसरी ओर सरकार द्वारा कोरोना के कारण 50 प्रतिशत सवारी के आदेशों ने लोगों की मुश्किलें ओर बढ़ा दी हैं। सरकारी बसों के मुलाजिम बंदिशों में फंसे हुए हैं, लेकिन प्राइवेट बसों की छत्तों पर भी यात्री सवार देखे गए हैं। इससे यह सिद्ध होता है कि सरकार ने सरकारी ट्रांसपोर्ट को बंद करने के लिए ऐसे फैसले लिए हैं। उन्होंने कहा कि 22 अप्रैल 2021 को ट्रांसपोर्ट मंत्री पंजाब ने भरोसा दिया था कि कच्चे मुलाजिम पक्के किए जाएंगे, लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हुआ। अगर इस महीने में उनकी मांगों का हल नहीं हुआ तो वह संघर्ष को तेज करने के लिए मजबूर होंगे। इस मौके पर चेयरमैन रजिदर गोराया, सरपरस्त रछपाल सिंह, सेक्रेटरी जगदीप दालम, कैशियर जगरुप सिंह गिल, दफ्तरी सचिव भूपिदर सिंह, गौरव कुमार सहायक सेक्रेटरी, प्रगट सिंह, राजबीर सिंह, सहायक कैशियर हरपाल सिंह, कुलविदर सिंह, कुलदीप सिंह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी