सड़क निर्माण में घटिया सामग्री लगाने का आरोप, लोगों में रोष

हलके के गांव अवांखा में दत्ता पैलेस से श्मशान घाट को जाने वाली सड़क को पक्की करने की लोगों की मांग पूरी हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 05:25 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 05:25 PM (IST)
सड़क निर्माण में घटिया सामग्री लगाने का आरोप, लोगों में रोष
सड़क निर्माण में घटिया सामग्री लगाने का आरोप, लोगों में रोष

संवाद सहयोगी, दीनानगर : हलके के गांव अवांखा में दत्ता पैलेस से श्मशान घाट को जाने वाली सड़क को पक्की करने की लोगों की मांग पूरी हो गई। मंत्री अरुणा चौधरी के निर्देशों पर इस सड़क का निर्माण शुरू हुआ है, लेकिन लोगों ने सड़क के निर्माण कार्य में घटिया सामग्री के उपयोग करने का आरोप लगाया है। क्षेत्र के लोगों का आरोप है कि सड़क निर्माण कार्य में भ्रष्टाचार हुआ है। प्रशासन मामले की जांच कर क्षेत्र में गुणवत्ता को ध्यान में रखते हुए सड़क निर्माण करवाएं।

सड़क पर गढ्डे होने की वजह से हादसे भी हो चुके हैं। लोगों के लंबे संघर्ष के बाद क्षेत्र में सड़क निर्माण कार्य किया था। सड़क निर्माण शुरू होने से क्षेत्र के लोगों में खुशी थी, लेकिन सड़क निर्माण कार्य पूरा होते ही लोगों की खुशी गुम हो गई। क्षेत्र के लोगों ने सड़क निर्माण में घटिया सामग्री का आरोप लगाते हुए मार्केट कमेटी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। लोगों का आरोप है कि बनाई गई सड़क एक ही अच्छी बारिश में बह जाएगी। सड़क की मोटाई कम है। वहीं गुणवत्ता भी नहीं है। दो दिन पहले बनी सड़क को हाथों में उठाया जा सकता है। लोगों का कहना है कि सड़क निर्माण कार्य की निष्पक्षता के साथ जांच होनी चाहिए और क्षेत्र में गुणवक्ता युक्त सड़क बनाई जानी चाहिए। नियमों के आधार पर बनी सड़क : एसडीओ

दीनानगर मंडी बोर्ड के एसडीओ अशोक कुमार का कहना है कि नियमों के आधार पर सड़क बनाई गई है। ऐसी कोई बात नहीं है कि मटीरियल कम डाला गया है। जितना मटीरियल डालने की अप्रूवल थी, उतना ही डाला गया है।

chat bot
आपका साथी