कैप्टन की कथनी और करनी में अंतर : सुरेश भाटिया

करीब साढे़ चार वर्ष पूर्व गुटका साहिब हाथ में पकड़ कर पंजाब से एक माह में हर प्रकार का नाजायज नशा खत्म कर सत्तासीन होने वाले मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह को भाजपा के सीनियर नेता एवं नगर सुधार ट्रस्ट बटाला के पूर्व चेयरमैन एडवोकेट सुरेश भाटिया ने आड़े हाथों लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 05:32 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 05:32 PM (IST)
कैप्टन की कथनी और करनी में अंतर : सुरेश भाटिया
कैप्टन की कथनी और करनी में अंतर : सुरेश भाटिया

संवाद सूत्र, बटाला : करीब साढे़ चार वर्ष पूर्व गुटका साहिब हाथ में पकड़ कर पंजाब से एक माह में हर प्रकार का नाजायज नशा खत्म कर सत्तासीन होने वाले मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह को भाजपा के सीनियर नेता एवं नगर सुधार ट्रस्ट बटाला के पूर्व चेयरमैन एडवोकेट सुरेश भाटिया ने आड़े हाथों लिया। भाटिया ने कहा कि पंजाब में नशा पहले से कहीं ज्यादा बढ़ चुका है।

आए दिन किसी ना किसी हलके से नशे की ओवरडोज से नौजवानों के मारे जाने की खबरें प्रकाशित होती रहती हैं। नशा बंद करना तो दूर कई इलाकों में सत्तारूढ़ लीडरों की ओर से पुलिस पर दबाव बनाकर नशा कारोबारियों के अंदर खाते सिफारिश करने की भी खबरें सोशल मीडिया पर प्रसारित होती रहती हैं, जो मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की कथनी और करनी में अंतर दर्शाती हैं। इसके अतिरिक्त सत्ता में आने से पूर्व घर -घर नौकरी, प्रत्येक विद्यार्थी को स्मार्टफोन, किसानों के कर्ज माफी, शगुन तथा बुढ़ापा पेंशन की राशि बढ़ाना इत्यादि ऐसे कई वादे हैं, जो साढ़े चार वर्ष बीत जाने पर भी पूरे नहीं किए जा सके। इन सभी वायदा खिलाफी का हिसाब पंजाबियों द्वारा आने वाले विधानसभा चुनावों में कैप्टन अमरिदर सिंह से लिया जाएगा। इस अवसर पर पार्षद राकेश भटी, दीपक भाटिया तथा अभिनव मल्होत्रा मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी