कालेज व यूनिवर्सिटी खोलने की मांग को लेकर दिया धरना

पंजाब स्टूडेंट्स यूनियन के नेतृत्व में पंजाब भर में कालेज यूनिवर्सिटियों को खोलने के लिए लगाया गया धरना मंगलवार को दूसरे दिन भी जारी रहा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Nov 2020 07:36 PM (IST) Updated:Tue, 03 Nov 2020 07:36 PM (IST)
कालेज व यूनिवर्सिटी खोलने की मांग को लेकर दिया धरना
कालेज व यूनिवर्सिटी खोलने की मांग को लेकर दिया धरना

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : पंजाब स्टूडेंट्स यूनियन के नेतृत्व में पंजाब भर में कालेज, यूनिवर्सिटियों को खोलने के लिए लगाया गया धरना मंगलवार को दूसरे दिन भी जारी रहा। यह धरना गुरदासपुर के सरकारी कालेज के गेट के समक्ष दिया जा रहा है।

धरने को संबोधित करते हुए जिला नेता मनी भट्टी ने कहा कि पंजाब में 9वीं से 12वी तक के विद्यार्थियों को स्कूलों में आने की अनुमति दे दी गई है, लेकिन कालेजों, यूनिवर्सिटियों के दरवाजे अब भी बंद हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार ने कालेजों को खोलने का इशारा किया है, लेकिन पंजाब सरकार अब भी कालेज को खोलने संबंधी अपना कोई भी रुख स्पष्ट नहीं कर रही। उन्होंने कहा कि आनलाइन पढ़ाई कभी भी आफलाइन पढ़ाई को बदल नहीं हो सकती। कालेज व यूनिवर्सिटियों की बिल्डिग छात्रों को पढ़ाने के लिए ही बनाई जाती है। इसलिए कोरोना संकट में जब सारा कुछ खुल गया है तो उच्च शिक्षा संस्थाओं को भी खोल दिया जाना चाहिए। इस मौके पर अमर क्रांति, समीर, मनमीत, हरविदर सिंह, अर्शदीप सिंह, रिचा, शुभदीप मल्ली आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी