पंजाब व यूटी मुलाजिम व पेंशनरों ने पंजाब सरकार का पुतला जलाया

पंजाब व यूटी मुलाजिम व पेंशनरों के संयुक्त फ्रंट के फैसले के मुताबिक सरकार द्वारा वेतन कमिशन की रिपोर्ट को देरी करने के विरोध और बार-बार अवधि बढ़ाने के विरोध में मंगलवार को गुरु नानक पार्क में पंजाब सरकार का पुतला जलाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 06:19 PM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 06:19 PM (IST)
पंजाब व यूटी मुलाजिम व पेंशनरों ने पंजाब सरकार का पुतला जलाया
पंजाब व यूटी मुलाजिम व पेंशनरों ने पंजाब सरकार का पुतला जलाया

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : पंजाब व यूटी मुलाजिम व पेंशनरों के संयुक्त फ्रंट के फैसले के मुताबिक सरकार द्वारा वेतन कमिशन की रिपोर्ट को देरी करने के विरोध और बार-बार अवधि बढ़ाने के विरोध में मंगलवार को गुरु नानक पार्क में पंजाब सरकार का पुतला जलाया गया। इसमें बिजली, नहर, रोडवेज, क्लास फोर आदि विभागों के साथियों ने हिस्सा लिया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

मुलाजिम नेता बलविदर उदीपुर, गुरजीत सिंह, हरजिदर सिंह ने बताया कि पंजाब सरकार पिछले चार साल से मुलाजिम विरोधी फैसले कर रही है। पे कमिशन की रिपोर्ट 1-1-16 से लागू होनी थी। पांच साल बीतने के बावजूद भी अभी तक रिलीज नहीं की गई। पंजाब का वित्त मंत्री पूरी तरह से मुलाजिम विरोधी हैं। बार-बार वेतन कमिशन की रिपोर्ट को रिलीज करने के लिए अवधि बढ़ाई जा रही है। मुलाजिम नेताओं ने चेतावनी दी कि यदि मुलाजिमों के मामले हल न किए तो जोनल रैलियां करने के बाद चार मई को पटियाला में पक्का मोर्चा लगाया जाएगा। इस मौके पर निर्मल सिंह, बलविदर सिंह, गुरप्रीत सिंह, पवन कुमार, जसपाल सिंह, नरिदर सोहल, रूप लाल आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी