अनमोल को मिस चार्मिग, अंकुश को मिस्टर हैंडसम का खिताब मिला

स्वामी सर्वानंद ग्रुप आफ इंस्टीट्यूट्स दीनानगर में मैनेजमेंट कमेटी के अध्यक्ष स्वामी सदानंद की अध्यक्षता में प्रेशर कम फेयरवेल फेस्ट उमंग 2021 का आयोजन किया गया।

JagranMon, 22 Nov 2021 06:07 PM (IST)
अनमोल को मिस चार्मिग, अंकुश को मिस्टर हैंडसम का खिताब मिला

संवाद सहयोगी, दीनानगर : स्वामी सर्वानंद ग्रुप आफ इंस्टीट्यूट्स दीनानगर में मैनेजमेंट कमेटी के अध्यक्ष स्वामी सदानंद की अध्यक्षता में प्रेशर कम फेयरवेल फेस्ट उमंग 2021 का आयोजन किया गया। इसमें कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी मुख्य अतिथि और सीनियर कांग्रेस नेता अशोक चौधरी विशेष अतिथि के रूप में शामिल हुए। संस्थान के पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया। मुख्य अतिथि सहित अन्य मेहमानों ने ज्योति प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया।

कार्यक्रम के प्रारंभ में श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व को समर्पित शबद गायन प्रस्तुत किए गए। पहले व तीसरे वर्ष के विद्यार्थियों ने रैंप वाक पर सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरुआत की। इसके बाद सोलो सांग, सोलो डांस, ड्यूट सांग, ग्रुप डांस, भंगड़ा पेश कर विद्यार्थियों ने समारोह की रौनक को शिखर पर पहुंचाया। एमबीए की अनमोल को मिस चार्मिग, बीएससी कंप्यूटर साइंस के अंकुश को मिस्टर हैंडसम, एमबीए की हीना को मिस परफेक्ट, राहुल को मिस्टर परफेक्ट, एमएससी फिजिक्स की दिव्या शर्मा को मिस फ्रेशर, होटल मैनेजमेंट के मनिदर को मिस्टर फ्रेशर के खिताब से नवाजा गया। अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों में एग्रीकल्चर की हरमन को मिस ब्यूटी, रजत को मिस्टर फैंसिग, बीसीए की रजनीश को मिस फोटोजेनिक, अभिषेक को मिस्टर फोटोजेनिक, एमबीए की जानवी को मिस फेयरवेल, दानिश को मिस्टर फेयरवेल, एमबीए की नेहा को स्टार ऑफ द डे चुना गया। कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी ने विजेताओं को सम्मानित किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा तीन कृषि कानूनों को वापस लिए जाने की घोषणा का स्वागत करते हुए इसे किसानों के धैर्य और संघर्ष की जीत बताया। उन्होंने संस्थान में शिक्षा ग्रहण करने आए और शिक्षा मुकम्मल करने वाले विद्यार्थियों को कामयाब करियर की शुभकामनाएं दी। संस्थान की तरफ से स्वामी सदानंद और सचिव दिनेश शास्त्री ने कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी को समृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस मौके पर धर्म इंदु गुप्ता, वीपी ओहरी, प्रोफेसर दिनेश धवन, प्रेम सैनी, चरणजीत सिंह, वरुण बेरी व विद्यार्थी मौजूद थे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.