शहीदों का हमेशा ऋणी रहेगा पूरा देश : एसएसपी

पंजाब पुलिस के बहादुर जवानों ने हमेशा ही राज्य और देश की एकता और अखंडता को कायम रखते हुए हमेशा महान बलिदान देकर गौरवशाली इतिहास रचा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 06:48 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 06:48 PM (IST)
शहीदों का हमेशा ऋणी रहेगा पूरा देश : एसएसपी
शहीदों का हमेशा ऋणी रहेगा पूरा देश : एसएसपी

संवाद सहयोगी, बटाला : पंजाब पुलिस के बहादुर जवानों ने हमेशा ही राज्य और देश की एकता और अखंडता को कायम रखते हुए हमेशा महान बलिदान देकर गौरवशाली इतिहास रचा है। पंजाब पुलिस को अपने उन महान शहीदों पर हमेशा गर्व रहेगा, जिन्होंने पंजाब को आतंकवाद के काले दौर से बाहर निकालने में मदद की।

ये बातें एसएसपी मुखविदर सिंह भुल्लर ने वीरवार को पुलिस लाइन में शोक परेड दिवस (पुलिस स्मृति दिवस परेड) को संबोधित करते हुए शहीद पंजाब पुलिस और अन्य सुरक्षाकर्मियों को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। एसएसपी ने कहा कि पूरा देश अपने शहीदों का हमेशा ऋणी रहेगा। उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस ने आतंकवाद के खात्मे के लिए बहादुरी से लड़ाई लड़ी है और पंजाब पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से लेकर जवानों तक शहीद हुए हैं। उन्होंने कहा कि बटाला पुलिस जिले ने आतंकवाद के खात्मे में अहम भूमिका निभाई है। बटाला पुलिस के 117 जवान कानून-व्यवस्था बनाए रखने में शहीद हुए हैं। शहीदों का परिवार हमारा परिवार है और पुलिस विभाग उनके दुख की हर घड़ी में उनके साथ खड़ा है। इससे पहले डीएसपी सुखनिदर सिंह की कमान में पुलिस के जवानों ने शोक सलामी के दौरान हथियार उल्टे कर शहीद अधिकारियों और जवानों को श्रद्धांजलि भेंट की और दो मिनट का मौन धारन किया। इस मौके पर एसपी मुख्यालय गुरप्रीत सिंह गिल, एसपी जगबिदर सिंह संधू, डीएसपी हरविदर सिंह गिल, डीएसपी देव सिंह, एसएचओ डा.हरप्रीत सिंह, शहीद के परिवार के सदस्यों और सामाजिक कार्यकर्ता तजिदर सिंह ब्यूटी रंधावा हरप्रीत सिंह ने स्मारक पर माल्यार्पण कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। अंत में एसएसपी ने शहीद पुलिस कर्मियों के परिवारों की मुश्किलों को सुना।

chat bot
आपका साथी