अवैध शराब के असली मालिक को बचाने की कोशिश कर रही पुलिस : लोधीनंगल

अकाली दल के विधायक लखबीर सिंह लोधीनंगल ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीते दिन पुलिस ने चंडीगढ़ से लाई गई अवैध शराब की 95 पेटियां पकड़ी थीं। इस दौरान एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 06:59 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 06:59 PM (IST)
अवैध शराब के असली मालिक को बचाने की कोशिश कर रही पुलिस : लोधीनंगल
अवैध शराब के असली मालिक को बचाने की कोशिश कर रही पुलिस : लोधीनंगल

संवाद सहयोगी, बटाला : अकाली दल के विधायक लखबीर सिंह लोधीनंगल ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीते दिन पुलिस ने चंडीगढ़ से लाई गई अवैध शराब की 95 पेटियां पकड़ी थीं। इस दौरान एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस द्वारा दी जानकारी के मुताबिक दो दोषी अभी फरार बताए जा रहे हैं। लोधीनंगल ने आरोप लगाया कि पंजाब पुलिस सियासत के तहत अवैध शराब का पिछले लंबे समय से काम कर रहे कांग्रेस नेता और निगम चुनाव में टिकट के दावेदार को बचाने में लगी हुई है, जोकि बड़ी दुख की बात है। लोधीनंगल ने कहा कि कुछ समय पहले ही बटाला शहर में जहरीली शराब पीने से कई लोग मारे गए थे। यह कारोबार भी कांग्रेस नेता करते थे। अब कांग्रेस नेता दोबारा से सियासत में और पुलिस की मिलीभगत से अवैध शराब का धंधा कर रहे हैं।

विधायक ने कहा कि नगर निगम चुनाव का बिगुल बज चुका है। कांग्रेस नेता लोगों को सस्ते में जहरीली शराब बेचने की तैयारी की बैठी है। लोधीनंगल ने उच्च अफसरों से मांग की है कि बटाला पुलिस की तरफ से पकड़ी गई अवैध देशी शराब के कारोबार करने वाले कांग्रेस नेता पर मामला दर्ज किया जाए। अगर पुलिस ने असली आरोपित को बचाने की कोशिश की तो धरना-प्रदर्शन किया जाएगा। यह मामला कांग्रेस नेता से जुड़ा नहीं : एसएचओ

इस संबंध में थाना सदर के एसएचओ सुखराज ने कहा कि पिछले दिनों 95 पेटी अवैध शराब बरामद की गई है। उसके बाद पूरी तरह से जांच कर एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए आरोपित से पूछताछ के दौरान दो और व्यक्तियों के नाम सामने आए हैं, जोकि अभी फरार हैं। फिलहाल तीनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। यह मामला कांग्रेस नेता से जुड़ा नहीं है।

chat bot
आपका साथी