धमकियों से परेशान होकर जहर खाकर दी जान

थाना सदर के अंतर्गत आते न्यू हयातनगर के रहने वाले एक व्यक्ति ने कुछ लोगों से परेशान होकर जहरीला पदार्थ निगल कर जान दे दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 03:23 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 03:23 PM (IST)
धमकियों से परेशान होकर जहर खाकर दी जान
धमकियों से परेशान होकर जहर खाकर दी जान

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : थाना सदर के अंतर्गत आते न्यू हयातनगर के रहने वाले एक व्यक्ति ने कुछ लोगों से परेशान होकर जहरीला पदार्थ निगल कर जान दे दी। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को नामजद किया है। फिलहाल आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

कुलजीत कौर पत्नी जगतार सिंह निवासी शिकार माछिया हाल निवासी न्यू हयात नगर ने बताया कि छह वर्ष पहले उसकी शादी जगतार सिंह के साथ हुई थी। उसकी और उसके पति की अपने परिवार के साथ अनबन होने के चलते 2017 में वे न्यू हयातनगर कालोनी में आ गए थे। उसके ताए ससुर की बहू दविदर कौर का अपने ससुराल परिवार के साथ घरेलू झगड़ा रहने के चलते वह अपनी बेटी सहित गुरदासपुर में किराए का मकान लेकर रहने लगी। आरोपित प्रीतम सिंह, कुलवंत सिंह, कुलदीप सिंह, लखविदर सिंह व मनप्रीत सिंह को संदेह था कि दविदर कौर को उसके पति ने कहीं मकान किराये पर लेकर दिया है। इसी रंजिश के चलते दविदर कौर के ससुराल परिवार ने थाना सूरत मल्लियां में जगतार सिंह के खिलाफ दर्खास्त दी थी। इसका राजीनामा होने के बाद दविदर कौर की मौत हो गई थी। इसी बात को लेकर उसके पति को आरोपित धमकियां देते थे कि उसकी वजह से उनकी बहू की मौत हुई है और उसका वह बदला लेंगे। इसी बात से उसका पति जगतार सिंह परेशान रहता था। मंगलवार को आरोपितों से दुखी होकर उसके पति ने कोई जहरीला दवा निगल ली। उनको गुरदासपुर के एक निजी अस्पताल में लेकर गए, मगर उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी