सड़कों पर गंदा पानी, बीमारियां दे रही घरों में दस्तक

वार्ड नंबर -34 के इलाकावासी नरकीय जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 10:01 PM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 06:07 AM (IST)
सड़कों पर गंदा पानी, बीमारियां दे रही घरों में दस्तक
सड़कों पर गंदा पानी, बीमारियां दे रही घरों में दस्तक

संजय तिवारी, बटाला : वार्ड नंबर -34 के इलाकावासी नरकीय जीवन व्यतीत कर रहे हैं। गांव खतीब, गोदावल, सुंदर नगर और हुसनपुरा के साथ लगते तालाब का पानी गंदा हो चुका है। गंदे पानी से सड़कें लबालब हो गई हैं और बीमारियां घरों में दस्तक दे रही हैं। लोगों का कहा है कि ऐसी स्थिति में मोहल्ले में रहना दूभर हो गया है।

गांव निवासी शमशेर सिंह, दलबीर सिंह, हरजीत सिंह, निर्मल कौर, रशपाल कौर ने बताया कि गांव की दुर्दशा को लेकर वे कई बार अपने काउंसलर तथा नगर-निगम के अधिकारियों को शिकायत कर चुकें हैं लेकिन उनकी शिकायत पर गौर नही किया। उन्होंने कहा कि राजनीति पार्टियां वोट बटोरने के लिए उनके पास आती है, कई वायदे करती हैं लेकिन जीतने के बाद नेता अपने किए वादों से मुकर जाता है। उन्होंने चेतावनी देते कहा कि अगर एक हफ्ते के भीतर उनके गांव की समस्या का हल नही निकाला गया तो वे नगर-निगम का घेराव करेंगे। नहीं ध्यान दे रहे अधिकारी : पार्षद

वार्ड नंबर 34 की पार्षद मनजीत कौर का कहना है कि तालाब पूरी तरह से पानी से भरे हुए है। उसकी शिकायत कई बार संबंधित अधिकारियों से की जा चुकी है लेकिन कोई भी इस पर ध्यान नहीं दे रहा है। उन्होंने कहा कि गांव के लोग बार-बार उनसे शिकायत कर चुके हैं। उनकी समस्या का समाधान करवाने के लिए वे अपने स्तर पर पूरा प्रयास कर रही है। उन्होंने मांग की कि इस पर तत्काल ध्यान दिया जाए, ताकि लोगों को बीमारियों से बचाव किया जा सकें।

जल्द होगा समस्या का हल

नगर आयुक्त बलविदर सिंह ने कहा कि इस मामले ने उनके ध्यान में ला दिया है। वह इस समस्या का निवारण जल्द करेंगे।

chat bot
आपका साथी