बच्चों ने रंगारंग प्रोग्राम पेशकर बांधा समां

सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल (लड़के) का सालाना इनाम वितरण समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके स्टूडेंट्स ने रंगा-रंग प्रोग्राम भी पेश किया। इस अवसर पर मुख्यातिथि के तौर पर डॉ.सतनाम ¨सह निज्झर, विशेष मेहमान अश्वनी खुल्लर, हैप्पी महाजन, कुलदीप राज शर्मा, अजय चोपड़ा आदि शामिल हुए। वहीं ¨प्रसिपल बल¨वदर कौर और ¨प्रसिपल डॉ.ज¨तदर महाजन ने भी शिरकत की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Feb 2019 04:48 PM (IST) Updated:Sun, 03 Feb 2019 04:48 PM (IST)
बच्चों ने रंगारंग प्रोग्राम पेशकर बांधा समां
बच्चों ने रंगारंग प्रोग्राम पेशकर बांधा समां

संवाद सहयोगी, बटाला

सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल (लड़के) का सालाना इनाम वितरण समारोह का आयोजन किया गया। स्टूडेंट्स ने रंगारंग प्रोग्राम भी पेश किया। मुख्य अतिथि के तौर पर डॉ. सतनाम ¨सह निज्झर, विशेष मेहमान अश्वनी खुल्लर, हैप्पी महाजन, कुलदीप राज शर्मा, अजय चोपड़ा आदि शामिल हुए। ¨प्रसिपल बल¨वदर कौर और ¨प्रसिपल डॉ.ज¨तदर महाजन ने भी शिरकत की।

स्कूल के ¨प्रसिपल अनिल शर्मा की अध्यक्षता में समारोह की शुरुआत दीप प्रज्जवलित करके की गई। उपरान्त स्टूडेंट्स ने शब्द गायन किया। ¨प्रसिपल अनिल शर्मा ने आए हुए मेहमानों का स्वागत करते हुए कहा कि वर्तमान में सरकारी स्कूल किसी भी पक्ष से प्राइवेट स्कूलों से कम नहीं रहेगा। पिछले कई सालों से स्कूल के विद्यक नतीजे शानदार रहे हैं। पढ़ाई के अलावा स्टूडेंट्स ने खेलों और अन्य क्षेत्रों में भी बेमिसाल प्राप्तियां की हैं।

डॉ. निज्झर ने बताया कि सरकारी स्कूल बढि़या तरीके से समाज के जरूरतमंद वर्ग को विद्या दे रहे हैं। बच्चों ने जिस प्रकार अपने हुनर का प्रदर्शन किया है, उससे सिद्ध होता है कि स्कूल के अध्यापक पूरी मेहनत से अपनी सेवाएं दे रहे हैं। मास्टर कुलदीप शर्मा ने स्कूल के पुराने दिनों को याद करते हुए स्कूल के इतिहास के बारे में जानकारी दी। अश्वनी खुल्लर ने बताया कि इस स्कूल के जरिए ही उन्हें अपने कारोबार में कामयाबी मिली है।

उन्होंने स्टूडेंट्स को 2 हजार रुपये का नगद इनाम भी दिया और हर साल स्कूल के विकास के लिए 20 हजार रुपए देने का ऐलान किया। इसी तरह, डॉ. निज्झर ने भी 10 हजार रुपये हर साल देने का ऐलान भी किया। स्टेज सचिव की भूमिका ¨कदर कौर और मैडम जसमीत बाजवा ने निभाई। इस मौके पढ़ाई और अन्य क्षेत्रों में प्राप्तियां पाने वाले स्टूडेंट्स को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर राजेश सोनी, संदीप सल्होत्रा, सुशमा शर्मा, राकेश खुल्लर, शिवानी, अशोक कुमार, बलजीत ¨सह, सतबीर ¨सह, द¨वदर ¨सह, मैडम नीतू यादव, गुर¨वदर ¨सह, उषा, गुरप्रीत ¨सह, विशाल महाजन, अमित कुमार, अचला, सविता, प्रदीप कौर, प्रह्लाद गिल, हरदीप ¨सह, दीपक सूरी, मुनीश महाजन, मनदीप ¨सह, रमा शर्मा, रमन बल, वीना, गीता, अंकिता, मनजीत कौर, सिमरजीत कौर आदि मौजूद थी।

chat bot
आपका साथी