करतारपुर कारिडोर से एक युवक दौड़कर और दूसरा साइकिल पर दिल्ली रवाना

कृषि सुधार कानूनों को रद करने और करतारपुर कारिडोर को दोबारा खोलने की मांग को लेकर दो युवक करतारपुर कारिडोर से दिल्ली तक का सफर दौड़कर व साइकिल पर पूरा करेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Apr 2021 04:42 PM (IST) Updated:Sun, 04 Apr 2021 04:42 PM (IST)
करतारपुर कारिडोर से एक युवक दौड़कर और दूसरा साइकिल पर दिल्ली रवाना
करतारपुर कारिडोर से एक युवक दौड़कर और दूसरा साइकिल पर दिल्ली रवाना

संवाद सूत्र, बटाला : कृषि सुधार कानूनों को रद करने और करतारपुर कारिडोर को दोबारा खोलने की मांग को लेकर दो युवक करतारपुर कारिडोर से दिल्ली तक का सफर दौड़कर व साइकिल पर पूरा करेंगे। रणजीत सिंह करतारपुर कारिडोर से दिल्ली तक दौैड़ कर जा रहा है और गुरभेज सिंह साइकिल पर दिल्ली तक जा रहा है। करतारपुर कारिडोर पर दोनों ने अरदास करने के बाद यह सफर शुरू किया।

गांव तेजाविहला के रहने वाले दोनों युवक रणजीत सिंह और गुरभेज सिंह का कहा कि गुरु का आसरा लेकर दिल्ली किसान आंदोलन में शामिल होने के लिए जा रहे हैं। 500 किलोमीटर से ज्यादा का दिल्ली तक सफर यह 10 दिन में पूरा करेंगे। दोनों का कहना था कि दिल्ली सरकार को नींद से जगाने के लिए यह सफर शुरू किया है। दोनों युवाओं का सहयोग देने पहुंचे लोगों का कहना था कि किसान आंदोलन को नौजवानों के मिल रहे सहयोग से आंदोलन ऊंचाइयों को छू रहा है। उनका कहना था, कि केंद्र को जल्द कृषि कानूनों को रद करना चाहिए और करतारपुर कारिडोर को भी जल्दी संगत के लिए खोलना चाहिए।

chat bot
आपका साथी