निहंग की हत्या के मामले में एक आरोपित ने किया आत्मसमर्पण

तरना दल के मुखी बाबा नरिदर सिंह मान की हत्या के मामले में एक आरोपित ने खुद को पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 05:32 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 05:32 PM (IST)
निहंग की हत्या के मामले में एक आरोपित ने किया आत्मसमर्पण
निहंग की हत्या के मामले में एक आरोपित ने किया आत्मसमर्पण

जागरण टीम, बटाला : तरना दल के मुखी बाबा नरिदर सिंह मान की हत्या के मामले में एक आरोपित ने खुद को पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। मंगलवार को आरोपित साहिब सिंह ने एसपी (हेड) के समक्ष आत्मसमर्पण किया।

बता दें कि कुछ दिन पहले तरना दल के मुखी नरिदर सिंह मान की आडियो क्लिप वायरल हुई थी। उसमें बाबा नरिदर सिंह मान बोल रहे थे कि गुरुद्वारा में भांग बेचने और पीने का काम बंद कर दो, लेकिन दूसरी तरफ से एक व्यक्ति ने कहा कि वह भांग का काम बंद नहीं करेगा और अगर उसे रोकने की कोशिश की तो अंजाम बुरा होगा। रविवार को बाबा नरिदर सिंह मान अपने साथी के साथ कहीं जा रहे थे कि कुछ अज्ञात निहंगों ने उन्हें रोककर उन पर हमला कर दिया था। इलाज के दौरान अस्पताल में उनकी मौत हो गई। थाना सिटी की पुलिस ने निहंग साहिब सिंह और निहंग मेजर सिंह सहित करीब एक दर्जन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। मंगलवार को साहिब सिंह ने आत्मसमर्पण कर दिया।

साहिब सिंह ने बताया कि पुलिस ने उस पर और उसके एक साथी पर हत्या का मामला दर्ज किया है, लेकिन वह और उसका साथी उस दिन बटाला में थे ही नहीं। उनकी और बाबा नरिदर सिंह की पुरानी रंजिश चली आ रही थी, लेकिन उन्होंने बाबा नरिदर सिंह की हत्या नहीं की है। गुरुद्वारा साहिब में भांग पीने और भांग बेचने को लेकर उनमें विवाद चल रहा था, लेकिन बाबा नरिदर सिंह की हत्या में बिना वजह उनका नाम लगाया जा रहा है। बाबा नरिदर सिंह की जो आडियो वायरल हुई थी उसमें भी मेरी आवाज नहीं थी। थाना सिटी की पुलिस ने साहिब सिंह को गिरफ्तार कर लिया। थाना सिटी के एसएचओ सुखइंदर सिंह ने बताया कि साहिब सिंह से पूछताछ की जा रही है। उम्मीद है कि पूछताछ के दौरान अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी