बीएसएफ से सेवानिवृत्त डीएसपी के घर चोरी

मोहल्ला संतोखपुर के रहने वाले सीमा सुरक्षा बल से सेवानिवृत्त डीएसपी के घर से डेढ़ लाख रुपये की नकदी एवं दस तोला सोना चोरी हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 10:43 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 10:43 PM (IST)
बीएसएफ से सेवानिवृत्त डीएसपी के घर चोरी
बीएसएफ से सेवानिवृत्त डीएसपी के घर चोरी

जागरण संवाददाता.बटाला : विधानसभा हल्का श्री हरगोबिदपुर के अधीन मोहल्ला संतोखपुर के रहने वाले सीमा सुरक्षा बल से सेवानिवृत्त डीएसपी के घर से डेढ़ लाख रुपये की नकदी एवं दस तोला सोना चोरी हो गया। बुधवार रात साढ़े आठ बजे के करीब यह चोरी हुई। बुजुर्ग दंपत्ती उस दौरान नाती के शादी समारोह के लिए गांव लादूपुर गया हुआ था। थाना श्री हरगोबिदपुर की पुलिस ने बीएसएफ से सेवानिवृत्त डीएसपी प्रलोक सिंह के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरा चेक किया, लेकिन वे खराब निकले। पुलिस को दिए बयान में प्रलोक सिंह ने बताया कि परिवार में वह दंपत्ती घर पर रहते है, जबकि दो बेटों में एक कनाड़ा व एक चंडीगढ़ में सीआइडी में नौकरी करता है। वारदात वाले दिन दंपत्ती अपने नाती के शादी पर गए थे। रात आठ बजे घर वापस लौटे तो कोठी की दूसरी मंजिल का दरवाजा टूटा पाया। भीतर जाकर देखा तो वहां से डेढ़ लाख रुपये की नकदी व दस तौला सोना चोरी पाया गया। इसके अलावा वहां पर दो मंहगे एपल के आइ-फोन थे, वह भी वहां से गायब थे।

एक बेटा पीपीसीसी अध्यक्ष का पीएसओ

प्रलोक सिंह ने बताया कि उसका छोटा बेटा पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं जिला गुरदासपुर के पूर्व सांसद सुनील जाखड़ का पीएसओ है। उसकी ड्यूटी सुनील जाखड़ के साथ चंडीगढ़ में है। उसे भी चोरी की वारदात बारे में सूचना दे दी है। वहीं, जांच अधिकारी एएसआइ हरपाल सिंह ने बताया कि उनकी जांच में सामने आया है कि इस वारदात को अंजाम किसी भेदी द्वारा दिया गया। परिवार से कहा गया है कि अगर उन्हें किसी पर शक है तो बताएं, ताकि उसे हिरासत में लेकर वारदात की गुत्थी को सुलझाया जा सकें।

chat bot
आपका साथी