पेट्रोलियम व नेचुरल गैस कारपोरेशन के डारेक्टर को किया सम्मानित

केंद्र सरकार की ओर से पेट्रोलियम और नेचुरल गैस कारपोरेशन के नवनियुक्त डायरेक्टर रीना जेटली बुधवार को जिला प्रधान परमिदर सिंह गिल के निवास स्थान पर पहुंची।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 04:56 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 04:56 PM (IST)
पेट्रोलियम व नेचुरल गैस कारपोरेशन के डारेक्टर को किया सम्मानित
पेट्रोलियम व नेचुरल गैस कारपोरेशन के डारेक्टर को किया सम्मानित

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर :

केंद्र सरकार की ओर से पेट्रोलियम और नेचुरल गैस कारपोरेशन के नवनियुक्त डायरेक्टर रीना जेटली बुधवार को जिला प्रधान परमिदर सिंह गिल के निवास स्थान पर पहुंची। इस दौरान उनके साथ महिला मोर्चा की प्रदेश सचिव अलका महंत भी थी। इस दौरान जिला प्रधान परमिदर गिल ने मंडल प्रधान और अन्य साथियों के साथ रीना जेटली का गुरदासपुर में पहुंचने पर स्वागत किया गया। इसके साथ ही उन्हें डायरेक्टर बनने पर बधाई दी और सिरोपा देकर सम्मानित भी किया।

इस मौके पर जिला प्रधान गिल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा ही इमानदारी से पार्टी के लिए काम करने वाले कार्यकर्ताओं का मान सम्मान करती है। जब कि पार्टी में महिलाओं को भी बनता मान सम्मान दिया जाता है। उन्होंने कहा कि पार्टी में काम कर रहे नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ कोई भी पक्षपात नहीं किया जाता है।

उन्होंने रीना जेटली को डायरेक्टर बनने पर बधाई देते हुए कहा कि उन्हें इस पद मिलने से पार्टी के साथ जुड़ी हुई अन्य महिलाओं में भी पार्टी के लिए काम करने का और भी उत्साह बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि हमेशा ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों के हित में फैसले लिए हैं। उन्होंने कहा कि अब विभिन्न पार्टियों के बड़े नेता भाजपा का दामन थाम रहे हैं क्योंकि उन्हें पता है कि ईमानदारी से काम करने वालों का भारतीय जनता पार्टी में सम्मान किया जाता है। इसके बाद रीना जेटली ने नेताओं और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया। इस मौके पर किरण बाला, मंजू बाला, बाबा कर्मजीत सिंह, मंडल प्रधान अतुल महाजन, सुखदेव सिंह, सुखजिदर सिंह, जसबीर सिंह, प्रीतम राजा, सुदर्शन, अंकुश महाजन, राज चौहान, आइटी सोशल मीडिया के को-इंचार्ज उमेश महाजन आदि उपस्थित है

chat bot
आपका साथी