ससुराल वालों ने रखने से किया इंकार, नवविवाहिता ने दी जान

अलीवाल रोड पर स्थित मायके घर में मंगलवार देर रात नवविवाहिता महिला ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 06:05 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 06:05 PM (IST)
ससुराल वालों ने रखने से किया इंकार, नवविवाहिता ने दी जान
ससुराल वालों ने रखने से किया इंकार, नवविवाहिता ने दी जान

संवाद सहयोगी, बटाला : अलीवाल रोड पर स्थित मायके घर में मंगलवार देर रात नवविवाहिता महिला ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना मिलते ही थाना सिविल लाइन की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल के पोस्टमार्टम रूम में रखवा दिया है। मृतक की पहचान 29 वर्षीय गगनदीप कौर पुत्री गुरमेज सिंह निवासी अलीवाल रोड के तौर पर हुई है। गगनदीप को ससुराल वाले अपने घर में नहीं रख रहे थे।

गगनदीप कौर की माता नरिदर कौर ने बताया कि उनकी बेटी की शादी गत 28 फरवरी को कस्बा घुमाण के रहने वाले सुखदीप सिंह के साथ हुई थी। सुखदीप मर्चेट नेवी में काम करता है। शादी के दस दिन बाद गगनदीप को ससुराल वाले मायके छोड़ गए और कहने लगे कि उनकी बेटी को उन्होंने नहीं रखना है। इससे गगनदीप परेशान रहती थी। उसके ससुराल वालों से समझौते की बात चल रही थी। मंगलवार की देर रात को उनकी बेटी ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बुधवार को सुबह उन्होंने देखा कि उनकी बेटी का शव पंखे से लटक रहा था। घर के परिजनों ने शव को उतारा और पुलिस को सूचित किया। भाई के कनाडा से आने के बाद किया जाएगा शव का पोस्टमार्टम

उधर, थाना सिविल लाइन के जांच अधिकारी एएसआइ हरपाल सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मृतक महिला का भाई विदेश कनाडा में रहता है। उसके आने पर ही महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। अभी महिला की मां बयान देने की हालत में नहीं है, इसलिए अभी कारण का कोई पता नहीं लग पाया है। जांच जारी है। पोस्टमार्टम व मृतक महिला की माता का बयान दर्ज करके ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी