मोदी ने राष्ट्रहित में लिए कड़े और बड़े फैसले : रवि मोहन

भाजपा के जिला कार्यकारिणी सदस्य रवि मोहन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रहित में कड़े और बड़े फैसले लिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Dec 2019 06:45 PM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 06:11 AM (IST)
मोदी ने राष्ट्रहित में लिए कड़े और बड़े फैसले : रवि मोहन
मोदी ने राष्ट्रहित में लिए कड़े और बड़े फैसले : रवि मोहन

संवाद सहयोगी, दीनानगर : भाजपा के जिला कार्यकारिणी सदस्य रवि मोहन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रहित में कड़े और बड़े फैसले लिए हैं। ऐसे फैसले वही नेता कर सकता है, जिसकी हर धड़कन देश की तरक्की के लिए धड़कती हो।

रवि मोहन ने कहा कि मोदी एक मजबूत इच्छा शक्ति वाले प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने वोट बैंक की राजनीति को दरकिनार कर विकास की राजनीति शुरू की है। जीएसटी, नोटबंदी, सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक, 370 हटाने का फैसला नरेंद्र मोदी जैसा मजबूत राष्ट्रवादी प्रधानमंत्री ही कर सकता है, जिसके लिए देश हित सबसे महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि मोदी को पांच साल पहले जब जनता ने सरकार की बागडोर सौंपी थी तब घोटालों के गुरु घंटालों की तूती बोलती थी। लूट पर सौ प्रतिशत छूट का दौर था। दिल्ली की सत्ता के गलियारों में सत्ता के दलालों की समानांतर सरकार चलती थी। अब ऐसे घोटालेबाज और सत्ता के दलाल जेल में हैं या जेल के दरवाजों पर अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। बाहुबलियों की बेचैनी बदले हुए माहौल का प्रमाण है। अब सेवा और सुशासन का दौर चल रहा है। उन्होंने कहा कि भारत का यह दौर मोदी क्रांति के तौर पर दुनिया भर में देखा जा रहा है। आज दुनिया के तमाम देशों का भारत को लेकर नजरिया सकारात्मक हुआ है और देश तररकी की और बढ़ रहा है।

chat bot
आपका साथी