मोदी सरकार के फैसले ने ओबीसी समाज के उज्जवल भविष्य के दरवाजे खोले : रजिदर बिट्टा

मोदी सरकार द्वारा ओबीसी समाज को मेडिकल शिक्षा में 27 फीसद आरक्षण देने के फैसले पर भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा पंजाब ने एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन पंजाब प्रधान रजिदर कुमार बिट्टा की अध्यक्षता में किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 05:20 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 05:20 PM (IST)
मोदी सरकार के फैसले ने ओबीसी समाज के उज्जवल भविष्य के दरवाजे खोले : रजिदर बिट्टा
मोदी सरकार के फैसले ने ओबीसी समाज के उज्जवल भविष्य के दरवाजे खोले : रजिदर बिट्टा

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर : मोदी सरकार द्वारा ओबीसी समाज को मेडिकल शिक्षा में 27 फीसद आरक्षण देने के फैसले पर भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा पंजाब ने एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन पंजाब प्रधान रजिदर कुमार बिट्टा की अध्यक्षता में किया गया। इसमें भाजपा जिलाअध्यक्ष परमिदर सिंह गिल और प्रदेश प्रवक्ता राकेश ज्योति विशेष तौर पर पहुंचे।

रजिदर बिट्टा ने कहा कि कभी किसी सरकार ने ओबीसी समाज की तरफ ध्यान नहीं दिया। सभी सरकारों ने ओबीसी समाज को वोट बैंक के तौर पर इस्तेमाल किया, लेकिन मोदी सरकार द्वारा किया गया यह फैसला ऐतिहासिक है। आजादी के बाद पहली बार कोई सरकार ओबीसी समाज के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने और उनकी तरक्की के लिए काम कर रही है। इस फैसले ने ओबीसी समाज के उज्जवल भविष्य के रास्ते खोल दिए हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने अपने मंत्रिमंडल में ओबीसी समाज के 27 मंत्रियों को शामिल करके पंजाब सहित पूरे देश के ओबीसी समाज का दिल जीत लिया है। रजिदर बिट्टा ने समूह ओबीसी समाज की तरफ से इस ऐतिहासिक फैंसले के लिए मोदी सरकार का धन्यवाद कहा। इस दौरान मौजूद भाजपा नेताओं ने एक-दूसरे का मुंह मीठा करवाने के साथ-साथ आम जनता में लड्डू भी बांटे। इस अवसर पर मण्डल गुरदासपुर शहरी के अध्यक्ष अतुल महाजन, मण्डल महामंत्री प्रीतम सिंह राजा, जिला सोशल मीडिया सह इंचार्ज उमेश्वर महाजन, अंबर कुमार आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी