प्राइमरी स्कूल में स्मार्ट क्लास का उद्घाटन

विधायक बरिदरमीत सिंह पाहड़ा ने करोड़ों रुपये खर्च कर तैयार किए गए सरकारी प्राइमरी स्मार्ट स्कूल की सुंदर इमारतों का बुधवार को उद्घाटन किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 06:38 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 06:38 PM (IST)
प्राइमरी स्कूल में स्मार्ट क्लास का उद्घाटन
प्राइमरी स्कूल में स्मार्ट क्लास का उद्घाटन

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर : विधायक बरिदरमीत सिंह पाहड़ा ने करोड़ों रुपये खर्च कर तैयार किए गए सरकारी प्राइमरी स्मार्ट स्कूल की सुंदर इमारतों का बुधवार को उद्घाटन किया। इसे लेकर सरकारी प्राइमरी स्मार्ट स्कूल कचहरी रोड में प्रभावशाली समारोह करवाया गया। विधायक पाहड़ा ने स्कूल में बने नए स्मार्ट रूम का उद्घाटन किया। इसके साथ ही उन्होंने स्कूल के सुंदर इंफ्रास्ट्रक्चर और बच्चों की कारगुजारी की प्रशंसा की।

कार्यक्रम के दौरान नगर कौंसिल के प्रधान एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा भी विशेष तौर पर पहुंचे। डीईओ (ए) मदन लाल शर्मा, डिप्टी डीईओ बलबीर सिंह ने समारोह की अध्यक्षता की। बीपीईओ राकेश कुमार ने समूह मेहमानों व अधिकारियों का स्वागत किया और सरकारी स्कूलों की कारगुजारी से अवगत करवाया। विधायक पाहड़ा ने इस सरकारी स्कूल में बच्चों की संख्या 48 से 108 किए जाने से प्रभावित होकर स्कूल की हेड टीचर कंवलप्रीत कौर व समूह स्टाफ को सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया।

उन्होंने कहा कि सरकार ने सत्ता में आने के बाद पहले दिन से ही प्राथमिक सुविधाएं व जरूरतों की पूर्ति के लिए एतिहासिक कदम उठाने की शुरुआत की थी। इसके बाद सरकारी स्कूलों के लिए अब तक करोड़ों रुपए की ग्रांटें जारी की जा रही है। इस दौरान डीईओ मदन लाल शर्मा व डिप्टी डीईओ बलबीर सिंह ने विधायक पाहड़ा को आश्वासन दिलाया कि वे सरकारी स्कूलों में बच्चों की पढ़ाई को और ऊंचा उठाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ेंगे। स्कूल की हेड टीचर कंवलप्रीत कौर ने विधायक पाहड़ा व समूह अधिकारियों का धन्यवाद किया। इस मौके पर जिला कोआर्डिनेटर सुलखन सिंह सैनी, निश्चित कुमार, रणजीत सिंह, रजनीश कुमार, मुनीष कुमार, जसवीर कौर, मनिदर कौर, बलजिदर कौर, जसविदर कौर आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी