69 लाख की लागत से बनने वाली सड़क का नींव पत्थर रखा

विधायक बरिदरमीत सिंह पाहड़ा ने 69 लाख रुपये की लागत से होने वाले गांव दाखिला से हसनपुर और परसो का पिड तक सड़क के नवनिर्माण का नींव पत्थर रखा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Mar 2021 06:37 PM (IST) Updated:Fri, 12 Mar 2021 06:37 PM (IST)
69 लाख की लागत से बनने वाली सड़क का नींव पत्थर रखा
69 लाख की लागत से बनने वाली सड़क का नींव पत्थर रखा

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : विधायक बरिदरमीत सिंह पाहड़ा ने 69 लाख रुपये की लागत से होने वाले गांव दाखिला से हसनपुर और परसो का पिड तक सड़क के नवनिर्माण का नींव पत्थर रखा। इस दौरान यूथ कांग्रेस के जिला प्रधान एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा भी मौजूद थे।

विधायक पाहड़ा ने कहा कि पहल के आधार पर हलके का कायाकल्प किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हलके के अलग-अलग गांवों को जाने वाली कच्ची सड़कों को पक्का करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि धीरे-धीरे हलके का विकास करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जितने विकास कार्य पिछले चार सालों से करवाए गए हैं, उतने विकास कार्य तो पूर्व अकाली भाजपा सरकार की भी नहीं करवा पाई है। उन्होंने कहा कि हलके के विकास के लिए काम करवाना उनका सपना है, जिसको पूरा होते हुए देख रहे हैं। हलके में गलियों-नालियों व सड़कों की हालत में सुधार करने का प्रयास किया जा रहा है। इस मौके पर एसडीओ निर्मल सिंह, जेई लखबीर सिंह, सरपंच निर्मल कौर, कुलविदर सिंह, जसबीर सिंह, हरविदर सिंह, जगतार सिंह, सरुप सिंह, हरपाल सिंह, कुलवंत सिंह, गुरपाल सिंह, हरबंस सिंह, चैंचल सिंह, कश्मीर सिंह, जिदा मसीह, मंगत सिंह, जसवंत सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी