शोभायात्रा में प्रभु यीशु मसीह का गुणगान

प्रभु यीशु मसीह जी के जन्मदिवस को लेकर गांव सलेमपुर अफगाना से शोभायात्रा निकाली गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Dec 2020 09:44 PM (IST) Updated:Fri, 25 Dec 2020 09:44 PM (IST)
शोभायात्रा में प्रभु यीशु मसीह का गुणगान
शोभायात्रा में प्रभु यीशु मसीह का गुणगान

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : प्रभु यीशु मसीह जी के जन्मदिवस को लेकर गांव सलेमपुर अफगाना से शोभायात्रा निकाली गई। विधायक बरिदरमीत सिंह पाहड़ा ने शोभायात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर यूथ कांग्रेस के जिला प्रधान व मिल्क प्लांट गुरदासपुर के चेयरमैन एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा विशेष तौर पर शामिल हुए।

विधायक पाहड़ा ने कहा कि प्रभु यीशु मसीह सच्चाई के रास्ते पर चलते थे। शोभायात्रा सलेमपुर अफगाना से शुरू होकर गांव कोर्ट शाहपुर, तुंग वरसोला, चोर सिधवां, पुरेवाल, कोट मोहन लाल, अमीपुर, मंगलसैन से होते हुए पुणे गांव सलेमपुर अफगाना में आकर संपन्न हुई। इस दौरान प्रभु यीशु मसीह का गुणगान किया गया। शोभायात्रा में पास्टर जगबीर सिंह, साजन मसीह, सलामत मसीह, मनदीप मसीह, तजिदर सिंह, बलवंत सिंह, हरभजन सिंह हरपिदर सिंह, लक्खा सिंह आदि उपस्थित थे। सांता और परी की वेशभूषा में दिखे बच्चे

संवाद सूत्र, बटाला : गुड फ्राइडे एवं क्रिसमस के पावन पर्व पर डिजिटल प्लेटफार्म से जुड़ते हुए आरडी खोसला डीएवी माडल स्कूल के एलकेजी और यूकेजी के दर्जनों विद्यार्थियों ने सांता क्लास और लिटिल एंजेल की वेशभूषा धारण कर अपने अध्यापकों का अभिनंदन किया। उन्हें बड़ा दिन और नववर्ष की शुभकामनाएं दी। स्कूल की प्राध्यापिका बिदु भल्ला, चेयरमैन अरविद खोसला और मैनेजर अजय खोसला ने विद्यार्थियों को क्रिसमस की मुबारकबाद दी। नववर्ष में दोबारा सभी के स्कूल में एकत्रित होने की भगवान से प्रार्थना की। संत फ्रांसिस स्कूल में क्रिसमस पर कराया सर्व सम्मेलन

संवाद सहयोगी, बटाला : संत फ्रांसिस स्कूल में क्रिसमस का त्योहार धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर स्कूल की चर्च को रंग-बिरंगी लाइटों से सजाया गया व प्रभु यीशु जी का गुणगान किया गया। कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिदर सिंह बाजवा विशेष मेहमान के तौर पर उपस्थित हुए।

क्रिसमस के त्योहार को खुशी व श्रद्धा के साथ मनाते हुए एक विशेष सर्व सम्मेलन भी करवाया गया। इसमें विभिन्न धर्मो के प्रतिनिधियों ने खास तौर पर हाजिरी भरी व क्रिश्चियन भाईचारे को क्रिसमस की बधाई दी। सम्मेलन में पहुंचे मेहमानों का फादर नियामत सिधू(मैनेजर) व फादर पीजे जोसफ ने स्वागत किया। कार्यक्रम में एसएसपी रछपाल सिंह, राजबीर सिंह गुरुद्वारा गुरु रामदास, तनबीर खादिम यामिया अहमदिया कादियां, अनील शर्मा प्रधानाचार्या सरकारी स्कूल लड़का उपस्थित हुए। कार्यक्रम के दौरान राजबीर सिंह, तनबीर खादिम, अनील शर्मा ने सभी धर्मो को महान बताया। शोभायात्रा भी निकाली गई।

chat bot
आपका साथी