रंजीत सिंह की शहादत को भुलाया नहीं जा सकता : अशोक चौधरी

पिछले दिनों जम्मू कश्मीर सीमा पर बर्फ से पैर फिसलने से शहीद हुए रंजीत सिंह सलारिया के परिवार के साथ कांग्रेस के पूर्व जिला प्रधान और सीनियर नेता अशोक चौधरी ने संवेदना जताई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Jan 2020 04:07 PM (IST) Updated:Tue, 21 Jan 2020 04:07 PM (IST)
रंजीत सिंह की शहादत को भुलाया नहीं जा सकता : अशोक चौधरी
रंजीत सिंह की शहादत को भुलाया नहीं जा सकता : अशोक चौधरी

संवाद सहयोगी, दीनानगर : पिछले दिनों जम्मू कश्मीर सीमा पर बर्फ से पैर फिसलने से शहीद हुए रंजीत सिंह सलारिया के परिवार के साथ कांग्रेस के पूर्व जिला प्रधान और सीनियर नेता अशोक चौधरी ने संवेदना जताई। अशोक चौधरी ने कहा कि शहीदों की शहादत को कभी नहीं भुलाया जा सकता है। सेना के जवान कड़ाके की सर्दी और गर्मी में देश की रक्षा कर रहे हैं। इनकी बदौलत देशवासी चैन की नींद सो रहा है।

उन्होंने इस दुख की घड़ी में परिवार की हर संभव सहायता करने का आश्वासन दिलाया। उन्होंने कहा कि शहीद की पत्नी को उसकी योग्यता के आधार पर नौकरी सरकार देगी। उन्होंने शहीद के पिता हरबंस सिंह, चाचा सुरजीत सिंह, मां रीना और पत्नी दीया को हौसला दिया। उन्होंने कहा कि शहीद रंजीत सिंह का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। इस मौके पर सरपंच बलवंत सिंह, ठाकुर पूर्ण सिंह, देसराज पूर्व सरपंच, जोन इंचार्ज ठाकुर पुरुषोत्तम सिंह, करण सिंह, मास्टर रामधन, देवराज हरजिदर सिंह भजन सिंह कुलविदर सिंह प्रेम सिंह सुरजीत हरबंस सिंह लाल सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी