घर की तीसरी मंजिल से गिरकर महिला की मौत

कादियां में मंगलवार देर रात्रि एक विवाहिता की घर की तीसरी मंजिल से गिरने से मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Nov 2021 05:08 PM (IST) Updated:Wed, 03 Nov 2021 05:08 PM (IST)
घर की तीसरी मंजिल से गिरकर महिला की मौत
घर की तीसरी मंजिल से गिरकर महिला की मौत

संवाद सहयोगी, बटाला : कादियां में मंगलवार देर रात्रि एक विवाहिता की घर की तीसरी मंजिल से गिरने से मौत हो गई। उधर, महिला के मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या करने के आरोप लगाए हैं। मृतक महिला की पहचान सविता कुमारी (30) पत्नी मुकेश कुमार वासी कादियां हट्टी के तौर पर हुई है। थाना सिटी की पुलिस ने सिविल अस्पताल में पहुंचकर महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया।

सविता के भाई अश्विनी कांसरा व राम कांसरा पुत्र इन्द्रपाल निवासी ओला मोहल्ला ने बताया कि उसकी बहन का विवाह कादियां निवासी एक व्यक्ति से दस वर्ष पहले हुआ था। उसका एक आठ वर्ष का बेटा भी है। उन्होंने बताया कि सविता के ससुराल वाले उसको हमेशा तंग करते रहते थे। कई बार परिवार वालों ने बिठाकर उनके राजीनामे भी करवाए, परंतु इसके बावजूद भी ससुराल वाले उनकी बहन को तंग परेशान करते रहते थे। उन्होंने कहा कि मंगलवार देर रात बहन के ससुराल के समीप रहते लोगों ने फोन पर बताया कि उनकी बहन की मौत हो गई है। इसके बाद जब वे बहन की ससुराल पहुंचे तो उनकी बहन खून से लथपथ पड़ी थी। वे अपनी बहन को सिविल अस्पताल बटाला में लेकर आए तो डाक्टरों ने उसको मृतक घोषित कर दिया।

डीएसपी सिटी परविंदर कौर व थाना सिटी के एसएचओ सुखइंदर सिंह ने बताया कि फिलहाल अभी महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। ससुराल वालों का कहना है कि घर की तीसरी मंजिल से गिरने से सविता की मौत हुई है। मायके परिवार का कहना है कि ससुराल वालों ने सविता की हत्या की है। दोनों परिवारों का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी