किराएदार पर लगाया बाहरी लोग बुलाकर मारपीट का आरोप

सिटी की मेहर चंद रोड पर हुई चोरी की वारदात में मालिक की ओर से किराएदार के बेटे पर संदेह व्यक्त करने के बाद पुलिस की ओर से किराएदार के बेटे को हिरासत में लिया गया था। दूसरे दिन कुछ लोगों ने थाना सिटी परिसर में जाकर हिरासत में लिए गए, युवक को बेकसूर बताते हुए प्रदर्शन करना शुरू कर दियाए जिसके बाद पुलिस से उक्त युवक को छोड़ दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Sep 2018 06:17 PM (IST) Updated:Fri, 21 Sep 2018 06:17 PM (IST)
किराएदार पर लगाया बाहरी लोग बुलाकर मारपीट का आरोप
किराएदार पर लगाया बाहरी लोग बुलाकर मारपीट का आरोप

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर : सिटी की मेहर चंद रोड पर हुई चोरी की वारदात में मालिक की ओर से किराएदार के बेटे पर संदेह व्यक्त करने के बाद पुलिस की ओर से किराएदार के बेटे को हिरासत में लिया गया था। दूसरे दिन कुछ लोगों ने थाना सिटी परिसर में जाकर हिरासत में लिए गए, युवक को बेकसूर बताते हुए प्रदर्शन करना शुरू कर दियाए जिसके बाद पुलिस से उक्त युवक को छोड़ दिया।

शुक्रवार को जैसे ही किराएदार सुभाष ने अपने कुछ दोस्तों रिश्तेदारों को घर में बुलाया। इस दौरान दोनों पक्षों की आपस में बहस बाजी शुरू हो गई। बहस बाजी ने झगड़े का रूप धारण कर लिया। झगड़े में घर के मालिक अशोक कुमार की पत्नी सुषमा गिरकर घायल हो गईए जिसे गुरदासपुर के निजी अस्पताल गुरदासपुर में भर्ती करवाया गयी। जहां डॉक्टरों ने महिला को हार्ट अटैक आने की बात कही है। उधर थाना प्रभारी डीएसपी रिपू तपन ने मौके पर पहुंचकर किराएदार के साथ आए कुछ लोगों को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मेहर चंद रोड पर जब से अशोक कुमार के घर में चोरी की वारदात के बाद किराएदार के बेटे का नाम संदेश के रूप में दिया गया है। तब से लेकर दोनों पक्षों में तकरार चल रही है

महिला की तबीयत बिगड़ी

अशोक कुमार ने बताया कि झगड़े में उनकी पत्नी सुषमा को हार्ट अटैक आया है। जिसे गुरदासपुर के डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए अमृतसर ले जाने की बात कही है। उन्होंने कहा के घर में आए लोगों ने उनकी पत्नी के साथ मारपीट की है। जिस वजह से उन्हें हार्ट अटैक हुआ है। उन्होंने पुलिस से अपील करते हुए कहा कि पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ घर में घुस कर मारपीट करने के आरोप में मामला दर्ज किया जाए।

चोरी को लेकर अभी तक चल रही जांच : थाना प्रभारी

थाना सिटी प्रभारी रिपुदमन ने बताया के चोरी के मामले को लेकर अभी तक पुलिस जांच चल रही है। हालांकि पुलिस अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है, लेकिन मालिक मकान और किराएदार में लगातार झगड़ा बढ़ता ही चला जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी