ईटीओ ने अवैध शराब की ब्रांचें बंद करवाई

मंजूरशुदा शराब ठेकों के साथ-साथ गैर कानूनी तौर पर अवैध शराब की ब्रांच चलाने वाले दो ठेकेदारों को वीरवार की दोपहर ईटीओ राजिदर तनवर ने कड़ी चेतावनी दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 05:26 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 05:26 PM (IST)
ईटीओ ने अवैध शराब की ब्रांचें बंद करवाई
ईटीओ ने अवैध शराब की ब्रांचें बंद करवाई

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर : मंजूरशुदा शराब ठेकों के साथ-साथ गैर कानूनी तौर पर अवैध शराब की ब्रांच चलाने वाले दो ठेकेदारों को वीरवार की दोपहर ईटीओ राजिदर तनवर ने कड़ी चेतावनी दी। सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल तस्वीरों के मुताबिक मगराला रोड व छोटू नाथ मंदिर के पास शराब की अवैध ब्रांच खुली थी, जहां पहुंचकर ईटीओ राजिंदर तनवर ने दोनों को बंद करवाया है।

ईटीओ ने अवैध शराब का कारोबार करने वाले इन दोनों दुकानदारों को चेतावनी दी है। अगर यही लोग दूसरी बार ऐसा काम करते पाए गए तो इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी। ईटीओ तनवर ने बताया कि वाट्सएप पर उन्हें इस इलाके की दो वीडियो प्राप्त हुई थी। इसके पांच मिनट के बाद वे अपनी टीम के साथ इस इलाके में पहुंचे। हालंाकि मौके पर किसी से शराब बरामद नहीं हुई। दोनों दुकानदारों को कड़ी चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।

बता दें कि अवैध शराब का धंधा रोकने के लिए एक्साइज विभाग ने विभिन्न सर्कलों में इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारी की तैनाती की है, जो दिन-रात इलाके में असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर बनाते हुए हैं और इनके खिलाफ कार्रवाई करते हैं। इसमें हैरानी की बात यह है कि उक्त दोनों प्रसिद्ध इलाकों में शराब की अवैध ब्रांच चल रही थी। इसके बारे में विभागीय इंस्पेक्टरों को भनक तक नहीं थी। वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होने के बाद ईटीओ ने इस पर एक्शन लिया। 24

अवैध कारोबार बर्दाश्त नहीं : ईटीओ

ईटीओ राजिदर तनवर ने बताया कि अवैध शराब का कारोबार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर किसी के पास अवैध शराब कारोबारी संबंधी कोई सूचना है तो विभाग के साथ जानकारी शेयर करें।

chat bot
आपका साथी