खेल भारती ने कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान

खेल भारती पंजाब की ओर से सोमवार को माता सुलक्खनी जी सिविल अस्पताल में कोरोना रोधी टीकाकरण टीमों का सम्मान करने हेतु भव्य सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 04:59 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 04:59 PM (IST)
खेल भारती ने कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान
खेल भारती ने कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान

संवाद सूत्र, बटाला : खेल भारती पंजाब की ओर से सोमवार को माता सुलक्खनी जी सिविल अस्पताल में कोरोना रोधी टीकाकरण टीमों का सम्मान करने हेतु भव्य सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। डा. पंकज महाजन प्रदेश सचिव खेल भारती एवं पूर्व आरटीएस कमिश्नर के नेतृत्व में हुए समारोह में विशेष तौर पर आरएसएस के प्रांत कार्यवाह विनय सुंदर शर्मा पहुंचे।

समारोह में पिछले तीन महीनों से शहर के विभिन्न भागों में टीकाकरण करने वाली टीमों को प्रोत्साहित करने हेतु एसएमओ बटाला डा. हरपाल सिंह के कार्यालय में कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ। विशेषातिथि विनय शर्मा ने कहा कि कोविड-19 के भयानक दौरान में सेहत विभाग की टीमों द्वारा जिस तरह से तनदेही के साथ अपनी ड्यूटी को बखूबी निभाया गया है, वह प्रशंसनीय है। उन्होंने खेल भारती द्वारा शहर में लगाए गए कोरोना वैक्सीनेशन हेतु 14 कैंपों की भी सराहना की। खेल भारती के कार्यकर्ताओं को भविष्य में भी 100 प्रतिशत लोगों को वैक्सीनेट करवाने हेतु सेहत विभाग की टीमों का सहयोग करने की हिदायत की।

डा. पंकज महाजन ने कहा कि आने वाले समय में खेल भारती 100 प्रतिशत टीकाकरण लगवाने हेतु लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ उन्हें प्रेरित करे। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में उनकी संस्था कालेजों व स्कूलों में भी टीकाकरण कैंप लगाकर छात्रों व स्कूल/कालेज स्टाफ को वैक्सीनेट करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि 80 वर्षीय एवं इससे ऊपर दिव्यांग, बजुर्गो का टीकाकरण करवाने हेतु मोबाइल वैक्सीनेशन कैंप लगाया जाएगा। डा. पंकज महाजन ने एसएमओ डा. हरपाल सिंह व परमजीत कौर को बटाला में सुचारू ढंग से लोगों को टीकाकरण लगाने हेतु धन्यवाद किया। इस दौरान खेल भारती द्वारा केके महाजन फाउंडेशन के चेयरमैन जगतपाल महाजन का समय-समय पर कैंपों में सहयोग करने पर आभार जताया गया। खेल भारती के जिला सचिव अमित डोगरा, प्रधान जितेन्द्र मार्शल के कार्यो की भी सभी की तरफ से प्रशंसा की गई। आखिर में खेल भारती द्वारा एसएमओ डा. हरपाल सिंह सहित सेहत विभाग की टीमों के इंचार्जो जोगिन्द्र कौर, हरजीत कौर, गुरमीत कौर, सुखमिंदर कौर, आशा रानी, रचना, बलजिंदर कौर, कविता, गुरविंदर, गुरप्रीत कौर, ममता, कमलदीप, पवित्र, बलविंदर, रेणु व रविंदर को केके महाजन फाउंडेशन की तरफ से सम्मान चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर अन्य के अलावा पारस महाजन, राजीव मल्होत्रा सहित अन्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी