चौक पर महिला का शव रखकर धरना, ससुरालियों पर जहर देने का आरोप

शहर के हरनाम नगर नजदीक मुर्गी मोहल्ला में रहने वाली विवाहिता मनदीप कौर की वीरवार को सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। मायके परिवार का आरोप है कि ससुरालियों ने मनदीप को जहरीली दवा खिलाकर मार दिया है। शनिवार को गांधी चौक पर मृतका का शव रखकर मायके परिवार ने इंसाफ की गुहार लगाते हुए धरना प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 05:57 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 05:57 PM (IST)
चौक पर महिला का शव रखकर धरना, ससुरालियों पर जहर देने का आरोप
चौक पर महिला का शव रखकर धरना, ससुरालियों पर जहर देने का आरोप

संवाद सहयोगी, बटाला : शहर के हरनाम नगर नजदीक मुर्गी मोहल्ला में रहने वाली विवाहिता मनदीप कौर की वीरवार को सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। मायके परिवार का आरोप है कि ससुरालियों ने मनदीप को जहरीली दवा खिलाकर मार दिया है। शनिवार को गांधी चौक पर मृतका का शव रखकर मायके परिवार ने इंसाफ की गुहार लगाते हुए धरना प्रदर्शन किया।

मृतका की मां बलजीत कौर ने बताया कि उनकी बेटी मनदीप कौर की शादी लगभग दो साल पहले हरनाम नगर के रहने वाले संदीप सिंह के साथ हुई थी। मनदीप कौर के पति संदीप सिंह व ससुरान परिवार वालों ने उसको जहरीली दवाई खिलाकर उसकी हत्या कर दी है। उन्होंनें पुलिस प्रशासन से इंसाफ की गृहार लगाते हुए कहा कि उनकी बेटी के ससुराल परिवार के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए। गांधी चौक पर महिला मनदीप कौर का शव रखकर उसके मायके परिवार की तरफ से कार्रवाई की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन करने के दौरान लगभग दो घंटे तक ट्रैफिक जाम हो गया। राहगीर परेशान होते नजर आए। दो घंटे बाद धरना उठाने पर ट्रैफिक की जाम की समस्यां खत्म हुई।

वीरवार देर शाम को सिविल अस्पताल बटाला में विवाहिता महिला मनदीप कौर की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। उसके पति संदीप सिंह ने आरोप लगाते हुए बताया कि लगभग एक सप्ताह पहले उनकी पत्नी एक निजी नर्स के पास अपना इलाज चला रही थी। इलाज के दो दिन बाद ही उनकी पत्नी की तबीयत खराब होने लगी थी। वीरवार को उसकी पत्नी को बहुत ज्यादा बुखार हो गया था, जिसके कारण उसने अपनी पत्नी को सिविल अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया था। इलाज के दौरान उसकी पत्नी की मौत हो गई थी। उसने पुलिस से मांग की थी कि उक्त नर्स के खिलाफ कार्रवाई की जाए। वहीं दूसरी तरफ उक्त नर्स ने बयान दिया था कि जब उसके पास महिला मनदीप कौर ईलाज करवाने आई थी तो उसको पहले से ही उलटियां व लूजमोशन लगी हुई थी। संदीप सिंह ने जो उसके ऊपर आरोप लगाया है वे बिल्कुल झूठे हैं। महिला को वक्त पर दवाई ना देने पर उसकी जान गई है। मृतका की मा का बयान दर्ज किया, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई होगी : एसएचओ

दूसरी तरफ गांधी चौक में पहुंचे सिविल लाइन के एसएचओ अमोलक सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वीरवार को शाम के वक्त सिविल अस्पताल में महिला मनदीप कौर की मौत हो गई थी। पति के बयान पर 174 की कार्रवाई की गई थी। महिला को पोस्टमार्टम करवा दिया गया था। अब महिला के मायके परिवार वालों ने मनदीप कौर के शव को गांधी चौक में रखकर ससुराल परिवार पर हत्या करने का आरोप लगाया है। उन्होंने महिला के परिवार वालों को आश्वासन देकर धरना उठवा दिया है। मायके परिवार वालों का बयान दर्ज किया जाएगा। मृतक महिला के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आएगी उसके बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी