मेडिकल स्टोर व लेबोरेटरी से छह माह में दूसरी बार चोरी

बटाला-डेरा बाबा नानक रोड पर पड़ते थाना किला लाल सिंह के सामने चंद कदमों की दूरी पर एक लेबोरेटरी की दुकान से शनिवार रात कुंडी तोड़कर दुकान में पड़ा इन्वर्टर व बैटरी हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Oct 2021 05:17 PM (IST) Updated:Sun, 03 Oct 2021 05:17 PM (IST)
मेडिकल स्टोर व लेबोरेटरी से छह माह में दूसरी बार चोरी
मेडिकल स्टोर व लेबोरेटरी से छह माह में दूसरी बार चोरी

संवाद सहयोगी, किला लाल सिंह : बटाला-डेरा बाबा नानक रोड पर पड़ते थाना किला लाल सिंह के सामने चंद कदमों की दूरी पर एक लेबोरेटरी की दुकान से शनिवार रात कुंडी तोड़कर दुकान में पड़ा इन्वर्टर व बैटरी हो गई। डा. राजेश सलवान निवासी बटाला ने बताया कि उनका मेन रोड किला लाल सिंह में मेडिकल स्टोर है। मेडिकल स्टोर के सामने उनकी एसी क्लीनिकल कंप्यूटराइज्ड लेबोरेटरी भी है।

उन्होंने बताया कि रोजाना की तरह शनिवार को भी वे रात करीब नौ बजे मेडिकल स्टोर और लेबोरेटरी बंद करके घर चले गए। रविवार सुबह जब वह दुकान पर आए तो देखा कि उनकी लेबोरेटरी के शटर की कुंडी टूटी हुई है। अंदर से लेबोरेटरी में लगा इनवर्टर और बैटरी गायब था। वहां पड़ा हुआ लैपटाप ढका होने की वजह से उसका बचाव हो गया। उन्होंने बताया कि उनकी मेडिकल स्टोर में करीब छह महीने पहले भी इनवर्टर, बैटरी और एलसीडी चोरी हो गई थी। उससे पहले भी चोरों की तरफ से उनकी दुकान पर तीन बार चोरी की जा चुकी है, जिनमें उनका बड़ा नुकसान हो चुका है। मगर अभी तक किसी भी चोरी का कोई सुराग नहीं लग सका। मेन रोड पर हुई इस चोरी की वजह से दुकानदारों के मनों में भारी डर पैदा हो चुका है। इस चोरी संबंधी थाना किला लाल सिंह को सूचित कर दिया गया है।

इस संबंधी थाना किला लाल सिंह के प्रभारी एसएचओ हरमीत सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि जल्द ही तफ्तीश करके चोरों को काबू कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पुलिस की तरफ से रात के समय में भी अड्डे में गश्त की जाती है। उन्होंने दुकानदारों से अपील की है पुलिस का सहयोग करने के लिए वे अपनी-अपनी दुकानों के आगे रात के समय एक एक बल्ब जरूर जलाया करें। साथ ही दुकानों की रखवाली के लिए एक चौकीदार का भी जरूर प्रबंध किया जाए।

chat bot
आपका साथी