ससुरालियों ने महिला से की मारपीट, कपड़े फाड़े

गांव गोसपुरा की रहने वाली आशा वर्कर से मारपीट कर कपड़े फाड़ने के आरोप में संबंधित थाने की पुलिस ने पति के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 05:31 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 05:31 PM (IST)
ससुरालियों ने महिला से की मारपीट, कपड़े फाड़े
ससुरालियों ने महिला से की मारपीट, कपड़े फाड़े

संवाद सहयोगी, बटाला : गांव गोसपुरा की रहने वाली आशा वर्कर से मारपीट कर कपड़े फाड़ने के आरोप में संबंधित थाने की पुलिस ने पति के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू दी है। मारपीट कीर यह घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है। गंभीर रूप से जख्मी आशा वर्कर जीवन ज्योति के परिवारिक सदस्यों ने उसे सिविल अस्पताल बटाला में दाखिल करवाया है जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस चौकी अर्बन अस्टेट में दर्ज करवाई शिकायत में जीवन ज्योति निवासी गांव गोसपुरा ने बताया कि नवनीत कुमार वासी गांव गोसपुरा के साथ करीब तीन साल पहले उसकी शादी हुई थी। शादी के दौरान उसकी घरवालों ने अपने सामर्थ के अनुसार दहेज लिया गया था। जीवन ज्योति ने अपने पति व देवर पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे लोग करीब दो साल से शराब पीकर दहेज के लिए उसके साथ मारपीट कर हैं। सोमवार देर रात 10 बजे के करीब उसके पति व ससुराल परिवार के लोगो द्वारा जान से मारने की कोशिश की गई। आरोपित लगाते हुए कहा कि मेरे कपड़े भी फाड़े गए। जीवन ज्योति ने बताया कि उसके मायके लोग भी इसी गांव में रहते हैं, जिन्होंने मौके पर पहुंच कर उसकी जान बचाई और घायल अवस्था में सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया। मोटरसाइकिल और अन्य सामान की करते हैं मांग जीवन ज्योति के भाई चरणजीत सिंह वासी गोसपुरा ने बताया कि मेरी बहन को कई बार उसके ससुरालियों द्वारा मारपीट कर बाइक, बेड व रुपये की मांग की जाती थी। चरणजीत ने बताया कि इसकी शिकायत पुलिस चौकी अर्बन अस्टेट में दर्ज करवा दी गई है। उन्होंने पुलिस से कार्रवाई की मांग की। चरणजीत ने बताया कि जीवन ज्योति के साथ उसके ससुरालियों ने तीन माह पहले भी मारपीट की थी। बाद में पुलिस ने राजीनामा करवा दिया था।

सभी आरोप निराधार : नवनीत कुमार इस संबंध में जीवन ज्योति के पति नवनीत कुमार कहा कि उनकी पत्नी द्वारा जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं, वे सभी निराधार हैं। उन्होंने कहा कि वह इलेक्ट्रीशियन हैं, कभी काम होता है और कभी नहीं होता है। नवनीत ने आरोप लगाया कि उनकी पत्नी आशा वर्कर है, जिसके कारण उन्हें व उनके परिवार पर झूठा आरोप लगा कर बदनाम करना चाहती है।

मामले की जांच की जा रही है

इस संबंध में चौकी अर्बन अस्टेट इंचार्ज अमृत रंधावा ने कहा कि उनके पास जीवन ज्योति की शिकायत आई है। उसका मेडिकल करवाया जा रहा है। जांच के बाद जो दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी