डाक्टरों पर हमला करने वालों को मिले दस साल की सजा

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन बटाला की ओर से बटाला क्लब में आइएमए के राष्ट्रीय विरोध दिवस एसोसिएशन के प्रधान डा. गुरमीत सिंह छीना की अध्यक्षता में मनाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 07:17 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 07:17 PM (IST)
डाक्टरों पर हमला करने वालों को मिले दस साल की सजा
डाक्टरों पर हमला करने वालों को मिले दस साल की सजा

संवाद सहयोगी, बटाला : इंडियन मेडिकल एसोसिएशन बटाला की ओर से बटाला क्लब में आइएमए के राष्ट्रीय विरोध दिवस एसोसिएशन के प्रधान डा. गुरमीत सिंह छीना की अध्यक्षता में मनाया गया। मीटिग के बाद देश के प्रधानमंत्री के नाम एसडीएम बलविदर सिंह को मांगों संबंधी मांगपत्र सौंपा गया।

इस मौके एसोसिएशन के पदधिकारियों ने कहा कि कोरोना महामारी में 1400 से अधिक डाक्टर आगे होकर सेवा करते हुए अपनी जान गंवा चुके हैं। उन शहीदों का सम्मान करने और पीछे रह गए परिवारों को सुविधाएं देने की जगह उन पर जानलेवा हमले हो रहे हैं। निजी अस्पतालों के मालिकों या सरकार की गलतियों के कारण होने वाली जानी नुकसान का जिम्मेदार उनको ठहराया जाता है, क्योंकि उनका मरीज के साथ सीधा संबंध होता है। वह मांग करते हैं बने कानून अनुसार डाक्टरों पर ऐसे हमले करने वालों को 10 साल की सजा का प्रबंध किया जाए। कोविड की पहली लहर में 754 डाक्टर शहीद हुए थे, लेकिन कुछ डाक्टरों की मदद के लिए ही विचार किया गया। इस मौके डा. रणजीत सिंह कलसी, डा. रविदर सिंह, डा. निज्जर के अलावा अन्य डाक्टर मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी