तीन दिन में इंसाफ न मिला तो 14 को घेरेंगे थाना : काकी

थाना भैणी मियां खां के अधीन आते गांव पसवाल के रहने वाले गुरदीप सिंह के साथ कथित कांग्रेस नेताओं द्वारा की गई मारपीट के मामले में अब तक कानूनी कार्रवाई नहीं करने के शिअद नेताओं में रोष है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Sep 2020 09:52 PM (IST) Updated:Fri, 11 Sep 2020 05:13 AM (IST)
तीन दिन में इंसाफ न मिला तो 14 को घेरेंगे थाना : काकी
तीन दिन में इंसाफ न मिला तो 14 को घेरेंगे थाना : काकी

संवाद सहयोगी, काहनूवान : थाना भैणी मियां खां के अधीन आते गांव पसवाल के रहने वाले गुरदीप सिंह के साथ कथित कांग्रेस नेताओं द्वारा की गई मारपीट के मामले में अब तक कानूनी कार्रवाई नहीं करने के शिअद नेताओं में रोष है। मामले को लेकर शिअद का एक शिष्टमंडल कंवलप्रीत सिंह काकी के नेतृत्व में थाना प्रभारी को मिला। इस दौरान आरोपितों पर की गई कार्रवाई की सूची मांगी गई।

शिष्टमंडल ने थाना प्रभारी को बताया कि यह मामला पुलिस के उच्चाधिकारियों के ध्यान में भी लाए थे। उन्होंने इस मामले की जांच कर बनती कार्रवाई का आश्वासन दिलाया था। मगर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए काकी ने कहा कि गुरदीप सिंह व उसके परिवार ने कांग्रेस के एक चेयरमैन व उसके साथियों के बकायदा तौर पर अपने बयान में नाम दर्ज करवाए है। यदि तीन दिन में पीड़ित परिवार को इंसाफ नहीं मिला तो थाने का घेराव किया जाएगा। इस मौके पर कमलप्रीत सिंह, जगतार सिंह, गुरप्रीत ंसिह रियाड़, मेजर सिंह, बलजिदर सिंह, सतनाम सिंह आदि उपस्थित थे। उधर, थाना प्रभारी सतिदरपाल सिंह का कहना है कि दो गुटों का पैसों के लेन-देन का मामला है। गुरदीप सिंह ने जो नाम दर्ज करवाए है, पुलिस उसकी जांच कर रही है। जांच के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी