घर-घर नौकरी नहीं तो घर-घर वोट नहीं : इंद्र सेखड़ी

पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान घर-घर नौकरी देने का वादा करने वाली कैप्टन सरकार अपनी कुर्सी बचाने के लिए अब अपने पार्टी के विधायकों के घर-घर नौकरी देने का वादा निभा रही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 05:52 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 05:52 PM (IST)
घर-घर नौकरी नहीं तो घर-घर वोट नहीं : इंद्र सेखड़ी
घर-घर नौकरी नहीं तो घर-घर वोट नहीं : इंद्र सेखड़ी

संवाद सहयोगी, बटाला : पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान घर-घर नौकरी देने का वादा करने वाली कैप्टन सरकार अपनी कुर्सी बचाने के लिए अब अपने पार्टी के विधायकों के घर-घर नौकरी देने का वादा निभा रही हैं। इसी के साथ जनता की नजर में घर-घर वोट मांगने का अधिकार कैप्टन सरकार से छिन चुका है। यदि घर-घर नौकरी नहीं तो घर-घर कांग्रेस को जनता द्वारा वोट भी नहीं मिलेगी । ये बातें अकाली दल बादल पंजाब के वरिष्ठ अकाली नेता पूर्व उपाध्यक्ष सदस्य राजनीतिक मामलों की समिति और उच्च स्तरीय समिति इंद्र सेखड़ी ने कही।

इंद्र सेखड़ी ने कहा कि पंजाब की जनता ने कांग्रेस को सत्ता पर बैठाया, पांच साल सत्ता सुख दिया। अब यही नेता अपने वादों से पीछे हटते हुए अपने घरों में ही सुख सुविधा उपलब्ध करवा रहे हैं। इससे जनता अपने आप को ठगा सा महसूस कर रही है। घर-घर नौकरी देने का वादा करने वाली कैप्टन सरकार अपने विधायकों के घरों में नौकरियां भेज रही है। कैप्टन सरकार इस बात को भलीभांति समझ चुकी है। भविष्य में पंजाब की सत्ता पर आने वाली नहीं है, इसीलिए कांग्रेस नेताओं द्वारा दोनों हाथों से बंदरबांट किया जा रहा है। इस अवसर पर हैप्पी खोसला, अजय सहदेव, नितिन डोगरा, राजीव कुमार, बलविदर सिंह, राजवीर सिंह, मलकीत सिंह आदि अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी