गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली ने कार चालक को मारी साइड, चालक की मौत

एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली चालक ने कार सवार को साइड मार दी। कार गन्ने वाली ट्राली के साथ टकराने से कार चालक की मौत हो गई।

JagranPublish:Wed, 08 Dec 2021 10:42 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 10:42 PM (IST)
गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली ने कार चालक को मारी साइड, चालक की मौत
गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली ने कार चालक को मारी साइड, चालक की मौत

संवाद सहयोगी, दीनानगर

एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली चालक ने कार सवार को साइड मार दी। कार गन्ने वाली ट्राली के साथ टकराने से कार चालक की मौत हो गई। इस मामले में थाना दीनानगर की पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

नितिन मनचंदा पुत्र राजीव मनचंदा निवासी मिलाप एवेन्यू (अमृतसर) ने बताया कि उसका पिता राजीव मनचंदा कार स्पेयर पार्ट का काम करता था। छह दिसंबर को उसका पिता अपनी कार पर सवार होकर दीनानगर से अमृतसर को जा रहा था। जब वह पनियाड़ शुगर मिल के पास पहुंचा तो संदीप सिंह पुत्र जय सिंह निवासी सहोड़ा खुर्द (पठानकोट) ने अपने ट्रैक्टर ट्राली पर गन्ना भरा हुआ था। जिसने तेज रफ्तार से उसके पिता की कार को साइड मार दी। जिससे उसके पिता की कार गन्ने वाली ट्राली के पीछे जा टकराई। जिससे उसके पिता के गंभीर चोटें लगने से उसकी मौत हो गई।

बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत, दूसरा जख्मी

बस की टक्कर से बाइक सवार दो भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिसमें एक भाई की मौत हो गई। जबकि, दूसरे को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। इस संबंध में थाना फतेहगढ़ चूड़िया की पुलिस ने आरोपित बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

एएसआइ सुखविदर सिंह ने बताया कि उन्हें दी शिकायत में जसपाल सिंह ने बताया कि मंगलवार को उसके दोनों बेटे अजयपाल सिंह और लखविदर सिंह निवासी गांव बदोवाल खुर्द बाइक पर सवार होकर फतेहगढ़ चूड़िया काम पर जा रहे थे, कि पीछे से तेज रफ्तार आ रही बस ने उनके बाइक में टक्कर मार दी। बाईक चालक अजयपाल सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। बस चालक आरोपित बलदेव सिंह बस समेत मौके से फरार हो गया। जख्मी अजयपाल सिह को सवारी का प्रबंध करके अमृतसर अस्पताल ले जाया गया ,जहां उसकी ईलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने बयान दर्ज कर आरोपित बस चालक बलदवे सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।